गौतम गंभीर ने जॉन अब्राहम की तारीफ कर बाटला हाउस को बताया मास्टरपीस

Updated Date: Mon, 19 Aug 2019 01:57 PM (IST)

क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर को बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज फिल्म बाटला हाउस काफी पसंद आई है और उन्होंने इसे मास्टरपीस कहा है।

कानपुर। क्रिकेट खिलाड़ी से राजनेता बने गौतम गंभीर 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत कर दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद भी हैं। गंभीर अपने बेबाक बयानों और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए भी फेमस हैं। अपने ताजा ट्वीट में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की तारीफ की है। उन्होंने ये तारीफ जॉन की हालिया रिलीज फिल्म 'बाटला हाउस' को लेकर की है। गंभीर ने अपने ट्वीट में कहा है कि आपने एक मास्टरपीस प्रस्तुत की है।

.@TheJohnAbraham you delivered a masterpiece in #BatlaHouse. A must- watch for everyone!

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) August 18, 2019


हिट है फिल्म
जॉन की इस फिल्म ने अभी तक शानदार कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफार्म किया है। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि ये जल्दी ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। जॉन अब्राहम स्टारर 'बाटला हाउस' दिल्ली के चर्चित एनकाउंटर पर आधारित फिल्म है जिसे एक्शन के अलावा देश भक्ति के तड़के के साथ बनाया गया है।
चर्चित हुए हैं गंभीर के ट्वीट
जहां तक बात गौतम गंभीर की है तो वे पहले भी कई मामलों में अपने ट्वीटस को लेकर चर्चा में आते रहे हैं। पिछले दिनों जब भारत ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर उसे मिला स्पेशल स्टेटस हटाया तो पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करते हुए संयुक्त राष्ट्र पर सवाल उठाए थे और अमेरिका से मदद की गुहार भी लगाई थी। इस ट्वीट के जवाब में किया गया गंभीर का रिप्लाई ऐसा ही एक इंसीडेंट था जब उन्होंने अफरीदी को बेटा कह कर बुलाया था। उन्होंने लिखा था कि अफरीदी बिल्कुल ठीक हैं। वहां पर अनुत्तेजित आक्रामकता है, वहां मानवता के खिलाफ अपराध हो रहे हैं। वह यह मामला सामने लाए, इसलिए उनकी तारीफ की जानी चाहिए। फिर तालियां बजाता हुआ इमोजी लगाने के बाद उन्होंने लिखा, की बस वह इसमें एक बात लिखना भूल गए कि यह सब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में हो रहा है, और हम इसका भी हल निकालेंगे बेटे।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.