- मोहकमपुर स्थित शीतल होटल में मिल रहा है सिंपल और स्वादिष्ट थाना

- 180 रुपए में मिल रही है व्रत आहार की पूरी थाली

Meerut : मौजूदा समय में व्रत के दिनों में सभी रेस्तरां और होटलों में व्रत आहार देने का चलन काफी बढ़ गया है। वहीं आम जनता में बढ़ती व्यस्तता में ये आहार लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। लोग अपनी जेब और टेस्ट के हिसाब से रेस्तरां और होटल में व्रत आहार ले रहे हैं। ऐसा ही व्रत आहार मोहकमपुर दिल्ली रोड स्थित शीतल होटल में भी है। जहां वाजिब दाम पर व्रत का आहार मिल रहा है।

कम मसालों का है व्रत आहार

शीतल होटल में व्रत आहार काफी स्वाद मिलता है। इसी बार से शुरू की थाली में शाही पनीर, आलू टमाटर की सब्जी, लौकी की सब्जी, सामक के चावल, रायता, कुट्टू की रोटी शामिल है। इसमें सलाद भी शामिल है। वहीं थाली के साथ डेजर्ट भी शामिल है। मीठे में ग्राहकों के लिए रसगुल्ला और लस्सी में च्वाइस होती है। वैसे अधिकतर लोग लस्सी की डिमांड ज्यादा करते हैं।

मसाले होते हैं कम

व्रत के दिनों में पब्लिक कम मिर्च मसालों की सब्जी की डिमांड करते हैं। होटल की व्रत में रखे जानी सभी सब्जियों में कम मसालों की परोसी जाती है। ताकि किसी को कोई दिक्कत महसूस न हो। वहीं इन सभी को मिला कर पूरी थाली की कीमत 180 रुपए है। वैसे मार्केट में थाली की कीमत 200 रुपए से 250 रुपए की मिल रही है।

हमने इस बार पब्लिक के लिए व्रत की थाली का सिस्टम शुरू किया है। लोग आ रहे हैं और काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं हमारे रेट भी काफी रिजनेबल हैं।

- वरुण छाबरा, ऑनर, शीतल होटल

Posted By: Inextlive