जमशेदपुर केमिस्ट व ड्रगिस्ट एसोसिएशन का मिलन समारोह

2020-02-17T05:45:51Z

JAMSHEDPUR: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि वे व्यापारी परिवार से हैं, इसलिए व्यापारियों का दर्द समझते हैं। अगर कोई भी अधिकारी तंग करता है, किसी काम में गलती निकालकर नजराने (घूस) की मांग करता है, तो आप उसका ऑडियो और वीडियो बनाकर मेरे पास पहुंचा दें, बाकि मैं देख लूंगा। उन्होंने दवा दुकानदारों से साफ कहा कि किसी को भी एक रुपया घूस देने की जरूरत नहीं है और अगर कोई तंग करता है तो इसकी जानकारी सीधे उन्हें दे। मंत्री रविवार को निर्मल भवन, उलियान कदमा (निर्मल महतो स्टेडियम के पास) में जमशेदपुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

अपने में सुधार करें

बन्ना ने कहा कि कुछ दवा दुकानदार भी युवाओं को बर्बाद करने वाली नशे की दवा तय मात्रा से ज्यादा रखते हैं। उन्हें भी समझना होगा और खुद में सुधार करना होगा। इस अवसर पर झारखंड केमिस्ट और ड्रगिस्ट एसोसिएशन, रांची के अमन कुमार सिन्हा, धर्मेद्र उपाध्याय, कृष्णकांत, सुरेश कुमार, एसोसिएशन के अध्यक्ष कमल अग्रवाल, उपाध्यक्ष नरेश अग्रवाल, महासचिव भोला नाथ चौधरी, कोषाध्यक्ष ओमकार सिंह, ओम नारायण त्रिवेदी, अनवर हुसैन, चेतना मेहता, अशोक कुमार, मनोत पाल, आर अशोक कुमार, रोहित अग्रवाल, मुरलीधर सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

विभाग को सुधारें अधिकारी

बन्ना गुप्ता ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के लोगों ने नर्सिग होम के साथ ही स्वास्थ्य से जुड़े संस्थानों को चारागाह बना दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने विभाग के अधिकारियों से साफ कह दिया है कि पहले वे अपने विभाग का सुधार करें। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि वे फार्मासिस्ट के नियोजन की भी पहल कर रहे हैं। एसोसिएशन से जुड़े लगभग 500 से अधिक लोग शामिल हुए।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.