JAMSHEDPUR : एमजीएम हॉस्पिटल के पीडिएट्रिक्स डिपार्टमेंट के डॉक्टर्स ने शनिवार को गेट टूगेदर ऑर्गनाइज किया। टाटा जू के पास स्थित प्रमोद उद्यान में आयोजित गेट टूगेदर में सीनियर डॉक्टर्स के साथ-साथ जूनियर डॉक्टर भी शामिल हुए। इस दौरान डॉक्टर्स और उनके फैमिली मेंबर्स ने जमकर मस्ती की। म्यूजिक की धून के साथ ठुमके लगे और खाने-पीने का भी दौर चला। इस मौके पर डॉ केके चौधरी, डॉ अजय राज, डॉ रवींद्र कुमार, डॉ वीरेंद्र प्रसाद, डॉ मोहन कुमार सहित अन्य डॉक्टर्स प्रेजेंट थे।

---------

एनआईटी के अल्यूमनाई मीट में इंटरेिक्टव सेशन

JAMSHEDPUR : नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी) में एनुअल एल्यूमनाई मीट का आयोजन किया गया। इसकी शुरुआत 14 फरवरी को हुई। दो दिवसीय इवेंट के तहत इंटरेक्टिव सेशन ऑर्गनाइज हुआ, जहां अल्यूमनाईज ने अपने पर्सनल व प्रोफेशनल एक्सपीरियंस शेयर किए। इसके अलावा उन्होंने इंस्टिट्यूट के बेटरमेंट के लिए सजेशंस भी दिए। दूसरे दिन यानी संडे को क्रॉस कंट्री मैराथन भी ऑर्गनाइज किया गया। इसके बाद एग्जीबिशन भी लगाया गया। प्रोग्राम के दौरान इंस्टिट्यूट के ट्रेनिंग और प्लेसमेंट सेल के एचिवमेंट्स पर पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन दिया गया। सेल के प्रोफेसर इंचार्ज डॉ राजीव भूषण ने जानकारी दी और कहा कि जमशेदपुर एनआईटी टॉप आठ एनआईटी में प्लेसमेंट के मामले में अव्वल है।

---------

ब्लड डोनेश्ान कैंप का हुआ आयोजन

JAMSHEDPUR : स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा मिलानी और रामकृष्ण विवेकानंद स्कूल्स एलुमनी एसोसिएशन के सहयोग से बिष्टुपुर स्थित मिलानी हॉल में रविवार को ब्लड डोनेशन कैंप ऑर्गनाइज किया गया। सुबह नौ से शाम चार बजे तक आयोजित कैंप के दौरान क्7ख् यूनिट ब्लड डोनेशन हुआ। ज्वाइंट सेक्रेटरी अरिजीत सरकार ने सभी ब्लड डोनर्स को धन्यवाद दिया और रक्तदान को महादान बताते हुए लोगों से बढ़-चढ़ कर मानवता की सेवा के इस कार्य में योगदान देने की अपील की। मौके पर डीएवी बिष्टुपुर स्कूल की प्रिंसिपल प्रज्ञा सिंह, बेली बोधनवाला, शेखर डे, कन्हैया उपाध्याय, जमशेदपुर ब्लड बैंक की सेक्रेटरी नलिनी राममूर्ति, रेड क्रॉस के ऑनरेरी सेक्रेटरी विजय कुमार सिंह, दिनेश साहू सहित कई लोग प्रेजेंट थे।

Posted By: Inextlive