-सीएमओ ऑफिस में कराया गया पूजा-पाठ

DEHRADUN: दून के सीएमाओ ऑफिस में भूत का इलाज भी किया जाता है। इसके लिए बाकायदा हवन-पूजन कराया गया। धार्मिक अनुष्ठान के लिए पंडित भी बुलाया गया। सवाल यह खड़ा होता है कि क्या किसी सरकारी कार्यालय में नेगेटिव एनर्जी को दूर करने के नाम पर इस तरह से हवन-पूजन कराना उचित है? और क्या अंजाने भय से भयभीत सरकारी अधिकारी इस तरह से धार्मिक अनुष्ठान करा सकते हैं?

कराया हवन-पूजन

कर्मचारियों की मानें तो सीएमओ ऑफिस पर नेगेटिव एनर्जी का साया है। एक-एक कर कई कर्मचारियों की सेहत बिगड़ रही है। इस नेगेटिव एनर्जी के साए से ऑफिस को बचाने के लिए शुक्रवार सुबह धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन कराया गया। जिसमें प्रभारी सीएमओ डॉ। भागीरथी जांगपांगी ने भी मौजूद रहे। उन्होंने स्वीकार किया कि ऑफिस में कोई नेगेटिव एनर्जी है। ऑफिस के कई कर्मचारी बीमार हुए। इसे ही दूर कराने के लिए ही हवन कराया गया।

एक कर्मचारी भर्ती है मैक्स में

बताया जाता है कि बीते कुछ समय से सीएमओ ऑफिस के कर्मचारी भय के साए में जी रहे हैं। कई कर्मचारी अस्वस्थ हो गए। तकरीबन ब्ख् साल के वरिष्ठ लिपिक संजीव ठाकुर की तबियत ज्यादा बिगड़ी तो उसे मैक्स में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि तकरीबन दो सप्ताह से संजीव ठाकुर का इलाज प्राइवेट स्तर पर कराया जा रहा है।

ऑफिस में नेगेटिव एनर्जी को दूर कर पॉजिटिव एनर्जी के लिए पूजा-पाठ और हवन का आयोजन किया गया था।

डॉ। भागीरथी जांगपांगी (प्रभारी सीएमओ)

Posted By: Inextlive