आईपाॅड को बना लिया कान की बाली यूज करने में आसान और खोने का डर नहीं

2019-06-10T13:57:14Z

एक लड़की ने बिना किसी नुकसान के अपने आईपाॅड को कान की बाली बना लिया है। इसका नाम 'एयररिंग' रखा है। सोशल मीडिया पर एयररिंग का वीडियो का तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई (मिड-डे)। Apple प्रोडक्ट्स की मांग बाजार में सबसे अधिक हैं लेकिन वास्तव में यह महंगे होते हैं और इन्हें मेन्टेन करना काफी मुश्किल होता है। अगर एप्पल के प्रोडक्ट्स किसी तरह से खराब हो जाएं तो उन्हें बनवाने में यूजर्स को काफी पैसा खर्च करना पड़ता है। एक लड़की सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब तरीके के साथ उभरी, उसके नुस्खे अपनी जेब को ढीली होने से बचा सकते हैं। दरअसल, उस लड़की ने बिना किसी नुकसान के अपने टैलेंट से आईपाॅड को कान की बाली बना लिया है और उसका नाम 'एयररिंग' रख दिया है। एयररिंग का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर एक चर्चा का विषय का बन गया है।

I made airpod earrings lmaoooo i didnt want to post this till i had better pics but whatever here it is pic.twitter.com/4pHnc8wvfv

— pop (@bloodorgy) 26 January 2019

कई लोगों ने देखा वीडियो
वर्जीनिया की रहने वाली 22 साल की गैब्रिएल रीली किसी भी तरह से अपने एयरपॉड को खोना नहीं चाहती थी, इसलिए उसने इससे बचने लिए अपने एयरपॉड्स को कान की बाली में बदल दिया। गैब्रिएल ने अपने एयररिंग को पहनने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्विटर पर इस वीडियो को 3.4 मिलियन लोगों ने देखा है। दरअसल, इससे पहले गैब्रिएल की बिल्ली ने उसका पुराना इयरफोन चबाकर खराब कर दिया था। इस बार वह अपने नए और महंगे आईपॉड को खोना नहीं चाहती थी, इसलिए उसने अपने एयरपॉड्स को कान की बाली में तब्दील कर लिया। लड़की के पास एक चेन नेकलेस है, जिसे एयरपॉड को कनेक्ट करने में इस्तेमाल किया जाता है। सोशल मीडिया पर गैब्रिएल का इयररिंग काफी पॉपुलर हो गया है, अब वह उन्हें 1421 रुपये में बेच रही है।

 

I just remembered i was voted “most likely to invent something” for my high school senior superlative... and look at me now.. pic.twitter.com/w0fNvwI4xE

— pop (@bloodorgy) 23 February 2019

Posted By: Mukul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.