-पुलिस जांच में जुटी

खेरागढ़। शनिवार सुबह थाना खेरागढ़ क्षेत्र के खांकागढ़ के प्राइमरी विद्यालय में 17 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस, एसएसपी, एसपीआरए, डॉग स्क्वॉयड, फॉरेंसिक टीम, क्राइम ब्रांच की टीम जांच में जुट गई है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। परिवार के लोगों ने बताया कि शनिवार की सुबह गौरी पुत्री हरिओम सिंह सुबह छह बजे घर से शौच के लिए निकली। करीब आधा घंटा बाद गांव के युवक नेहना ने प्राइमरी विद्यालय के खंडहर पड़े कमरे में जब युवती का शव पड़ा देखा। युवक ने शव की सूचना 100 मीटर दूर अलाव पर बैठे ग्रामीणों को दी। मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर करीब एक घंटे बाद घटनास्थल पर थाना प्रभारी शेर सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे।

'युवती को मिले इंसाफ'

हत्या के चार घंटे बाद जब पुलिस ने शव को उठाया तो ग्रामीण बिफर गए। ग्रामीणों की मांग थी कि हत्या की गुत्थी सुलझाने के बाद ही शव को उठाया जाएगा। एसएसपी बबलू कुमार के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जैसे तैसे शव को उठाने दिया।

पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा

युवती के पिता हरिओम सिंह की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जांच में पुलिस को मिला मोबाइल

जांच के दौरान पुलिस को युवती के पास एक कीपैड मोबाइल भी मिला है। मोबाइल के जरिए भी पुलिस आरोपित तक पहुचने का प्रयास कर रही है।

हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस हर पहलू पर जांच में जुटी है।

Posted By: Inextlive