RANCHI: राहे प्रखंड क्षेत्र के खटंगा गांव में यमुना कुमारी नामक ख्ब् वर्षीया एक युवती ने प्रेमी के घर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। युवती राहे प्रखंड क्षेत्र के सताकी गांव की रहने वाली थी। बीरेंद्र महतो के साथ युवती का प्रेम प्रसंग था। ग्रामीणों ने बीरेंद्र महतो के घर के आंगन में सोमवार की सुबह छह बजे युवती को अचेत अवस्था में देखा। अनहोनी की आशंका से ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीण और पुलिस के अनुसार युवती की मौत जहर खाने से हुई है।

शाम में प्रेमी के घर पहुंची थी

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि युवती शनिवार की शाम बीरेंद्र के घर पहुंची थी। उस समय बीरेंद्र घर पर नहीं था। घर पर अनजान युवती को देख बीरेंद्र की मां कैकेयी देवी और यमुना के बीच कहा-सुनी भी हुई थी। इसके बाद शाम में ही कैकेयी देवी ने घर का दरवाजा बंद कर लिया, लेकिन युवती घर के बाहर ही बैठी रही। युवती के मरने की जानकारी ग्रामीणों को सुबह में हुई।

पुलिस कर रही पड़ताल

युवती गांव में कब आई। बीरेंद्र के परिजनों से क्या बात हुई। युवती बीरेंद्र के घर कब तक रही और युवती जहर कब खाई इन सभी सवालों का जवाब न तो ग्रामीण दे रहे हैं और न ही बीरेंद्र के परिजन। राहे ओपी पुलिस इन बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

युवक की मां का संबंध से इनकार

बीरेंद्र की मां कैकेयी देवी ने पुलिस को बताया कि वह युवती को नहीं जानती थी। उनका बेटा बीरेंद्र और पति रांची में कोकर इंडस्ट्रीयल एरिया की एक कंपनी में काम करते हैं। रविवार की शाम को भी दोनों काम पर ही गए थे। युवती के साथ बेटे के प्रेम संबंध की कोई जानकारी नहीं है। शाम को युवती घर आकर रहने की जिद कर रही थी। नहीं मानी, तो घर में ताला लगा दिया। इसके बाद युवती बाहर ही बैठी रही। इसके बाद क्या हुआ नहीं पता।

Posted By: Inextlive