इंदिरानगर में एक युवती ने अपने प्रेमी के दरवाजे पर दम तोड़ दिया. प्रेमी के बुलाने पर युवती जहर खाकर उसके घर पहुंची थी.

- प्रेमी ने खुद टैक्सी बुक कराके अलीगंज से इंदिरानगर बुलाया था

- सीढ़ी चढ़ते समय चिल्ला कर गिरी युवती, लोहिया में कराया भर्ती, जहर की पुष्टि

- दिल्ली से आ रहे पिता का इंतजार, शिकायत पर दर्ज होगी एफआईआर

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : इंदिरानगर में एक युवती ने अपने प्रेमी के दरवाजे पर दम तोड़ दिया। प्रेमी के बुलाने पर युवती जहर खाकर उसके घर पहुंची थी। सीढ़ी चढ़ने के दौरान चीख कर नीचे गिरी। प्रेमी और उसके दोस्तों ने युवती को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी समेत दो दोस्तों को हिरासत में ले लिया।

दारोगा के बेटे से था अफेयर
गाजीपुर के सेक्टर 21 इलाके में सब इंस्पेक्टर अवधेश शुक्ला का बेटा अमित किराए के मकान में रहता है। अवधेश मूलरूप से देवरिया के महाराणा प्रताप कॉलोनी भुजौली के रहने वाले हैं। वह वर्तमान में सीतापुर में तैनात हैं। अमित एक प्राइवेट कॉलेज में मास कम्युनिकेशन का स्टूडेंट्स है। किराए के मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। अमित का अफेयर अलीगंज के चौधरी टोला निवासी एक युवती से था। युवती भी देवरिया के सलेमपुर की रहने वाली है और दोनों देवरिया में एक साथ कोचिंग में पढ़ते थे। इसी दौरान दोनों का अफेयर हो गया था। दोनों तैयारी के लिए लखनऊ आ गए। युवती अलीगंज में रहती थी।

प्रेमी के बुलाने पर आई थी युवती
गाजीपुर पुलिस के अनुसार अमित ने रविवार शाम को युवती को कॉल कर अपने घर बुलाया था। अमित ने युवती के लिए अलीगंज से ओला कार भी खुद बुक कराई थी। शाम करीब 6 बजे युवती टैक्सी से अमित के घर जाने के लिए निकली थी। उस समय अमित के साथ उसके दो दोस्त विकास पांडेय और राजन मिश्रा भी घर पर मौजूद थे।

दरवाजे पर पहुंच कर गिर गई युवती
पुलिस के अनुसार युवती अमित के घर पहुंची और दरवाजे पर पहुंचते ही चीख कर गिर गई। उसकी आवाज सुनकर अमित और उसके दोनों दोस्त युवती को लेकर लोहिया अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती के जहर खाने के चलते मौत होने के मामले में हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने इसकी सूचना विभूतिखंड पुलिस को दी। कुछ देर में विभूतिखंड पुलिस मौके पर पहुंची गई और मामला संदिग्ध देख तीनों लड़कों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने देर रात करीब दो बजे मामले की सूचना गाजीपुर पुलिस और युवती के दिल्ली में रहने वाले पिता को दी। सुबह गाजीपुर पुलिस तीनों को थाने ले आई।

पुलिस कर रही पिता का इंतजार
गाजीपुर पुलिस का कहना है कि युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस युवती के पिता का इंतजार कर रही है। दिल्ली से आने के बाद पिता की तहरीर पर ही पुलिस तीनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज करेगी। पुलिस संभावना जता रही है कि युवती ने प्यार में धोखा खाने के चलते आत्महत्या की है। वह जहर खाकर अमित के घर पहुंची थी।

Posted By: Inextlive