- निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

- मृतक के बड़े भाई के साले ने दिया घटना को अंजाम

बरेली : प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को चाकुओं से गोद डाला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई हिमांशु की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने हत्यारोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

कई बार समझाया फिर भी नहीं मानी

भमौरा थाना क्षेत्र के देवचरा के रहने वाले नत्थू लाल का 17 वर्षीय बेटा अवधेश कुमार साईकिल से फेरी लगाकर चाकू, छूरी पर धार लगाने का काम करता था। कुछ दिन पहले अवधेश को पता चला कि उसके बड़े भाई मनोज के साले सोनू का उसकी छोटी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कई बार उसने बहन को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। हाल ही में उसने बहन से मारपीट कर सोनू से बात करने के लिए मना किया था। इस बात को लेकर वह सोनू से भी गाली गलौज कर चुका था।

बहाने से बुलाकर ले गया था

फ्राइडे देर शाम सोनू किसी बहाने से अवधेश को अपनी मोटर साईकिल पर बैठाकर बल्लिया रोड स्थित कटका रमन गांव में सुनसान जगह पर ले गया। वहां ले जाकर सोनू ने अवधेश पर चाकू से कई प्रहार किए और मौके से फरार हो गया।

ग्रामीणों ने दी सूचना

कुछ देर बाद उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब अवधेश के कराहने की आवाज सुनी तो उसके पास पहुंचे और फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अवधेश को भमौरा के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस से रात में ही दबिश देकर आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया था।

कबूल लिया गुनाह

रात में ही पुलिस ने दबिश देकर सोनू को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने जब अवधेश की छोटी बहन और सोनू के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली तो इसमें इस बात की पुष्टि हुई कि वे दोनों रोजाना घंटो फोन पर बात करते थे। वहीं गिरफ्तारी के फौरन बाद ही सोनू ने गुनाह कबूल कर लिया।

वायरल वीडियो से सामने आया सच

ग्रामीणों ने मौके पर घायल अवधेश का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस वीडियो में अवधेश बता रहा है कि सोनू ने ही चाकू से गोदकर उसकी हत्या का प्रयास किया है।

वर्जन :::

हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। आरोपित और मृतक की बहन के मोबाइल की कॉल्स से इसकी पुष्टि हुई है। एफआईआर दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

संसार सिंह, एसपी रूरल

Posted By: Inextlive