पुलिस ने प्रेमी राहुल सरोज को गांव से दबोचा

एक साल से चल रहा था दोनों के बीच प्रेम प्रसंग

ALLAHABAD: फूलपुर के मैलहन गांव में शनिवार को कुंए में मिली युवती की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने की थी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गांव से गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, नामजद हत्यारोपी के चाचा, चाची और भाई गिरफ्तार नहीं हो सके है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह जगह दबिश दे रही है। हत्या का खुलासा करते हुए एसपी गंगापार सुनील कुमार सिंह ने रविवार को पुलिस लाइन में प्रेस कांफ्रेस करके घटना का खुलासा कर दिया है।

चोरी छिपे मिलने आती थी सुधा

एसपी गंगापार सुनील कुमार सिंह ने हत्यारोपी मैलहन गांव निवासी राहुल सरोज को मीडिया के सामने पेश किया। पूछताछ में राहुल ने बताया कि गांव के रहने वाले बलराम चौहान की बेटी सुधा चौहान से एक साल पहले मुलाकात हुई थी। सुधा मुझसे चोरी छुपे गांव के बाहर मिलने आया करती थी। मुम्बई थाणे में जूस की दुकान होने के कारण मुझे बीच बीच में वहां आना जाना पड़ता था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी प्रेमी ने बताया कि घटना के दस दिन पहले वह मुम्बई से आया था। सुधा मुझसे मिलने आयी थी। इसकी खबर उसकी बड़ी बहन को लग गई तो उसने परिवार वालों को जाकर बता दिया। इस पर उसके परिवार के लोगों ने मारपीट की और मेरे घर वालों को सुधा और मेरे बीच चल रहें प्रेम प्रसंग के बारे में बताया। इधर घटना से एक दिन पूर्व सुधा मुझसे मिलने आयी। वह मुम्बई चलने की जिद कर रही थी। इस पर राहुल ने उसे अपने साथ ले जाने से इंकार किया। दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया तो तैश में आकर राहुल ने सुधा के साथ मारपीट करते हुए उसे घटनास्थल के पास स्थित कुंए में ढकेल दिया। जिससे गहरे पानी में डुबने के कारण उसकी मौत हो गई।

सुधा के पिता की तहरीर पर हत्यारोपी राहुल के अलावा उसके भाई महेन्द्र, चाचा शोभनाथ, चाची मीरा देवी के खिलाफ पहले मामला दर्ज किया गया था। परिवार वालों का आरोप था कि इन लोगों ने मिलकर सुधा की हत्या की। जल्द ही अन्य फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुनील कुमार सिंह, एसपी

Posted By: Inextlive