- गोमतीनगर में ठेकेदार और उसकी पत्नी के बीच चला हाई वॉल्टेज ड्रामा

LUCKNOW : गोमतीनगर में एक मकान के कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ सोमवार देर रात आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए पति की पत्नी ने जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं जान बचाकर भाग रही गर्लफ्रेंड को भी मोहल्ले में दौड़ा दौड़ाकर पीटा। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया। देररात पत्नी ने गोमतीनगर में पति व उसकी गर्लफ्रेंड के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए पति ने मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया।

पत्नी ने सहेलियों के साथ बोला धावा

पीडि़त के मुताबिक उसका पति ठेके पर एसी की मरम्मत व रखरखाव का काम करता है। उसका अपनी महिला कर्मचारी के साथ अवैध संबंध है। पति अक्सर घर से कई दिनों तक लापता रहने लगा। घर के खर्चो के लिए रुपये देना भी बंद कर दिया था। उसके हरकतों की शिकायत ससुरालवालों से की, लेकिन उन्होंने मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं किया। पीडि़त महिला ने सोमवार रात अपने पति को कई कॉल किया, लेकिन उसकी कॉल रिसीव नहीं हुई। शक होने पर उसने पति की गर्लफ्रेंड को फोन मिलाया। युवती से उसने पति के बारे में पूछा तो वह उससे गाली गलौच करने लगी। इतने में पीडि़ता अपनी कुछ सहेलियों के साथ उसके घर पहुंच गई।

पति पत्नी और वो के झगड़े का तमाशा ऑन रोड

घर पर पीडि़ता उसका पति और पति की गर्लफ्रेंड आपस में भिड़ गये। तीनों का आपस में जमकर झगड़ा हुआ। इससे गुस्साए पति ने गर्लफ्रेंड के सामने ही पत्नी की पिटाई कर डाली। इस पर मौके पर मौजूद पीडि़ता की सहेलियों ने दोनों को पीटना शुरू कर दिया। बीच सड़क पर पति-पत्नी और वो का झगड़ा देख इलाके के लोगों का मजमा लग गया। कुछ लोग मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगे। सहेलियों के समझाने पर पीडि़ता थाना पहुंची और पति की शिकायत की।

Posted By: Inextlive