-सदर के इंद्रापुरम सौ फुटा मार्ग की घटना, छोटा भाई भी हुआ घायल, ट्रक लेकर भागते चालक को पकड़ा

आगरा। सदर क्षेत्र में मंगलवार सुबह गैस सिलिंडर से भरे ट्रक ने छात्रा को रौंद दिया। उसकी मौके पर मौत हो गई, छोटा भाई घायल हो गया। दुर्घटना करके भागते ट्रक को पुलिस ने चालक समेत पकड़ लिया।

ताजगंज के दलहाई निवासी 17 वर्षीय रूपम प्रिया पुत्री राजीव लोचन बारहवीं की छात्रा थीं। बरौली अहीर स्थित सेंट एंड्रूज कॉलेज में पढ़ती थी। रूपम मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे छोटे भाई प्रियांश के साथ इंद्रापुरम सौ फुटा मार्ग पर स्कूल जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। इस बीच गैस सिलिंडर से भरे ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। ट्रक की टक्कर से वह डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क पर गिर गई। ट्रक छात्रा को रौंदता हुआ निकल गया।

छोटा भाई प्रियांश भी ट्रक की चपेट में आकर घायल हो गया। दुर्घटना के बाद भागते ट्रक को राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने पीछा करके चालक समेत पकड़ लिया। घायल प्रियांश को दिल्ली गेट स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, हादसे में बेटी की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया। मां अंजू बेहोश हो गई। परिवार के लोगों ने बताया कि मृतका के पिता राजीव लोचन सितारा होटल में सुपरवाइजर हैं। वह बिहार के दरभंगा के रहने वाले हैं। वर्ष 2004 से आगरा में रह रहे हैं। कुछ साल पहले दलहाई में अपना मकान बनवाया था।

Posted By: Inextlive