Vini Raman कौन हैं, जिनसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने की सगाई

2020-02-27T10:59:38Z

Vini Raman ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने बुधवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड विनी रमन संग सगाई कर ली। मैक्सवेल ने इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

कानपुर। Vini Raman ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने बुधवार को गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ सगाई की घोषणा की। ग्लेन मैक्सवेल ने मेलबर्न में रहने वाली भारतीय मूल की लड़की विनी रमन के साथ खुद की सगाई वाली फोटो साझा की। मैक्सवेल की प्रेमिका को सगाई की अंगूठी के साथ तस्वीर में देखा जा सकता है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही। मैक्सवेल और विनी पिछले काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं। इस जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहली बार 2017 में सामने आईं थी। साथ ही मैक्सवेल को अपनी पार्टनर विनी के साथ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट मैच 2019 में स्पॉट किया गया था।

View this post on Instagram💍

A post shared by Glenn Maxwell (@gmaxi_32) on Feb 26, 2020 at 2:40am PST

रिश्ते को कभी नहीं छुपाया

मैक्सवेल और विनी ने अपने रिश्ते को कभी छुपाया नहीं था। सोशल मीडिया पर यह दोनों एक-दूसरे के साथ वाली तस्वीरें अक्सर पोस्ट करते रहते हैं। यही नहीं मैक्सवेल जब-जब कहीं घूमने जाते हैं तो विनी उनके साथ जरूर रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सगाई वाली तस्वीर सामने आते ही मैक्सवेल को बधाईयां मिलने लगी। उनके साथी खिलाड़ी क्रिस लिन ने मैक्सवेल को इंगेजमेंट की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरा कमेंट किया।

View this post on InstagramChoosing between having a few days off after what&यs been an intense year of being away from home, travelling & cricket orrrr playing a 4 day game for @lancashirecricket . No surprises in guessing what @gmaxi_32 picked. Can never fault the dedication and forever proud to stand by your side through it all ❤️

A post shared by VINI (@vini.raman) on Jul 13, 2019 at 3:34am PDT

कौन हैं विनी रमन

विनी रमन के सोशल मीडिया के अनुसार, वह एक मेलबोर्न स्थित फार्मासिस्ट हैं। रमन और मैक्सवेल पिछले 2 सालों से डेट कर रहे हैं। इन दोनों का कई जगह एक साथ स्पॉट किया गया था। मैक्सवेल के बुरे वक्त में विनी ने उनका साथ दिया। आपको याद हो मैक्सवेल अभी बीच में मानसिक बीमारी के चलते क्रिकेट से दूर हो गए थे तब विनी ने इस खिलाड़ी को सहारा दिया। बीमारी से लडऩे के बाद मैक्सवेल ने क्रिकेट में जबरदस्त वापसी की और मेलबर्न स्टार्स को बिग बैश लीग 2019-20 के फाइनल में पहुंचने में मदद की।

View this post on Instagram

Date night at @downtowntoko 💕👫 • if only I looked this put together at the buffet breakfast every morning 💁♀️ #didnotwakeuplikethis #datenight #dubai

A post shared by VINI (@vini.raman) on Mar 30, 2019 at 11:33pm PDT

आईपीएल खेलते आएंगे नजर

ग्लेन मैक्सवेल को अपनी बाईं कोहनी की सर्जरी के कारण दक्षिण अफ्रीका में चल रही T20I श्रृंखला से बाहर कर दिया गया था। मैक्सवेल से दक्षिण अफ्रीका में अपनी अंतरराष्ट्रीय वापसी करने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन 6-8 सप्ताह तक उन्हें बाहर रखने के लिए सर्जरी के साथ, ऑलराउंडर के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के दौरान वापस आने की उम्मीद है। बता दें मैक्सवेल को आईपीएल 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.