-सीएम बोले, कुछ मन में था तो पार्टी में बोलना चाहिए था

PATNA: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस (एनआरसी) पर लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ हमलावर रहे पवन वर्मा पर नीतीश कुमार ने गुरुवार को दो टूक कहा कि जहां जाना है जाएं, मेरी शुभकामना है उन्हें। सीएम ने साफ कर दिया कि जदयू के भीतर सीएए पर किसी तरह का कोई द्वंद्व नहीं। पार्टी के किसी नेता का कोई वक्तव्य दल का आधिकारिक वक्तव्य नहीं हो सकता।

यह कोई तरीका है क्या?

सुभाषचंद्र बोस की जयंती पर श्रद्धांजलि देने गांधी मैदान पहुंचे सीएम ने तल्ख अंदाज में कहा कि अगर उनके मन में कुछ था तो आकर विमर्श करना चाहिए था। आश्चर्य की बात है कि इस तरह का वक्तव्य दे रहे कि हमसे क्या बात होती थी। अब हम कहेंगे क्या कि हमसे उनकी क्या क्या बात हो होती थी? यह कोई तरीका है क्या? इसके बाद भी मेरे मन में उनके प्रति इज्जत है।

वक्तव्य का स्वागत

जदयू नेता पवन वर्मा ने नीतीश कुमार द्वारा गुरुवार को दिए गए वक्तव्य का स्वागत किया है। एक समाचार एजेंसी को दिए गए बयान में वर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार का यह बयान स्वागतयोग्य है जिसके तहत उन्होंने यह कहा है कि पार्टी में चर्चा की जगह है। मैंने इसी बात की मांग की थी। किसी को ठेस पहुंचाने की मेरी मंशा नहीं थी।

Posted By: Inextlive