-हर किसी को लुभा रहा ट्रेडिशनल ज्वेलरी कलेक्शन,

-गोल्ड के साथ डायमंड ज्वेलरी में हुए खास बदलाव ने कस्टमर्स को बनाया दीवाना

VARANASI

सांस्कृतिक नगरी काशी की पहचान सिर्फ गंगा घाट, मंदिर और खान-पान नहीं है बल्कि परिधान और आभूषण भी हैं। इनके आकर्षण में बंधकर लोग सात समंदर पार से भी खींचे चले आते हैं। परम्परागत के साथ डिजाइनर गहनों की बात हो तो सबसे पहला नाम आता है तनिष्क का। लोकप्रिय तनिष्क शोरूम में लांच हुए 'रिवाह कलेक्शन' का गवाह सिर्फ बनारस नहीं पूरा पूर्वाचल हो रहा। रथयात्रा, तनिष्क शोरूम में सभी कम्यूनिटी के ट्रेडिशनल गहनों की रेंज मौजूद है। गोल्ड से लेकर डायमंड ज्वेलरी देखते ही दिल खुश हो जाता है। वेडिंग सीजन के लिए बेस्ट साबित हो रहा रिवाह कलेक्शन सभी को खूब भा रहा है।

सबके लिए है खास

हिंदू, सिख, ईसाई, मुस्लिम, राजस्थानी, गुजराती, कन्नड़, बंगाली, बिहारी, मराठी, साउथ इंडियन, पंजाबी सभी के रीति रिवाज पर आधारित गहनों की सम्पूर्ण रेंज तनिष्क में पेश की गयी हैं। जिसका नाम 'रिवाह कलेक्शन' रखा गया है। खास यह है कि कलेक्शन पर 25 परसेंट तक की छूट इन्हें खरीदने की और बड़ी वजह बन रही है।

सबकी चाहत तनिष्क में पूरी

ट्रेडिशनल गहनों के प्रति हर किसी की चाहत को देखते हुए तनिष्क स्पेशल ऑफर दे रहा है। आप पुराने गोल्ड के बदले न्यू ज्वेलरी की परचेजिंग कर सकते है वह भी जीरो परसेंट डिडक्शन पर। आपकी यह भी चाहत है कि लुक हैवी दिखे और लाइट वेट रहे तो ऐसे गहने भी तनिष्क में मिल जाएंगे।

जेवर में भी बीएमडब्ल्यू, ऑडी

लेडीज के लिए तो ज्वेलरी में अनगिनत रेंज अवेलेबल है लेकिन जेंट्स के लिए हर जगह कुछ खास नहीं मिल पाता है। मगर, तनिष्क ने जेंट्स का भी खास ख्याल रखा है। यहां बीएमडब्ल्यू की रिंग तो ऑडी का ईयर टप्स भी खूब धूम मचा रहा। खास कर जेंट्स के लिए लांच 'अवीर' में चेन, ब्रेसलेट, रिंग, ईयर टप्स भी मौजूद है।

बनवाई पर डिस्काउंट

-50 से 75 ग्राम गोल्ड ज्वेलरी की बनवाई पर 10 परसेंट

-75 से 100 ग्राम गोल्ड की बनवाई पर 15 परसेंट

-100 से 200 ग्राम गोल्ड की बनवाई पर 20 परसेंट

-200 से अधिक ग्राम गोल्ड की बनवाई पर 25 परसेंट तक की छूट दी जा रही

डायमंड ज्वेलरी की पूरी वैल्यू पर छूट

-2 लाख से 5 लाख की खरीद पर 15 परसेंट की छूट

-5 से 10 लाख की खरीद पर 20 परसेंट की छूट

-10 से 20 लाख की खरीद पर 25 परसेंट की पूरी वैल्यू पर छूट दी जा रही

डिमांड में गोल्ड

रथयात्रा स्थित स्वाष्तिक टावर में खुले तनिष्क शोरूम में सबसे अधिक गोल्ड ज्वेलरी की खरीदारी हो रही। 70 से 75 परसेंट कस्टमर्स गोल्ड ज्वेलरी की परचेजिंग पर जोर दे रहे जबकि 30 से 40 परसेंट कस्टमर्स को डायमंड ज्वेलरी लुभा रही।

Posted By: Inextlive