Good Newwz Box Office Collection: इस हफ्ते किसी बड़ी फिल्म के रिलीज ना होने का मिला फायदा

Updated Date: Fri, 03 Jan 2020 02:04 PM (IST)

Good Newwz Box Office Collection अक्षय कुमार करीना कपूर दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म को इस हफ्ते किसी बड़ी फिल्म के रिलीज ना होने का निश्चित फायदा मिला। 'गुड न्यूज' ने पहले ही दिन दहाई के आंकड़े में कमाई करके अपने कंटेंट और कलाकारों के दमखम को तो साबित कर ही दिया था। इसके बाद वीकएंड पर उसने अच्छी परफार्मेंस जारी रखते हुए 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया। अब फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है।

कानपुर। अक्षय कुमार करीना कपूर की कॉमेडी एंटरटेनर 'गुड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा बनाया हुआ है। इस ने एक वीक में 127.90 करोड़ की कमाई कर ली है। थर्स डे को मूवी ने 10.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। न्यू ईयर वीक होने के चलते फिल्म को बेनिफिट मिला और इसने वीकडेज में भी डबल डिजिट में कमाई जारी रखी। अब इस वीक भी कलेक्शन में हाइक मिलने की पूरी संभावना है, क्योंकि इस शुक्रवार को किसी बड़ी फिल्म की रिलीज सेटेल नहीं है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 'गुड न्यूज' दूसरे वीकेंड में 150 करोड़ तक की कमाई कर लेगी। जिसके बाद हो सकता है कि ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी पहुंच जाये।

With no major film this week, it's advantage #GoodNewwz for one more week... Should hit ₹ 150 cr in Weekend 2... Target ₹ 200 cr can be achieved *if* it trends well on weekdays, which, in turn, will help programming in Week 3, when #Tanhaji, #Chhapaak and #Darbar arrive.

— taran adarsh (@taran_adarsh) January 3, 2020


तीसरे वीक में मिलेगा कंपटीशन
फिल्म के सामने कोई भी कंपटीशन अब थर्ड वीक ही आयेगा, जब इसका क्लैश छपाक, तानाजी और दरबार से होगा। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आर्श का का मानना है कि तब तक 'गुड न्यूज' को कोई समस्या नहीं होगी।इन तीनों में उसको चैलेंज खास तौर पर तानाजी और छपाक से ही है। छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी है जिसमें दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखेंगी, वहीं तानाजी पीरियड फिल्म है जिसमें अजय देवगन तानाजी मालुसरे का रोल प्ले कर रहे हैं।

#GoodNewwz puts up a fantastic show in Week 1... Metros terrific... Multiplexes of Tier-2 cities very good... Emerges HIT... Fri 17.56 cr, Sat 21.78 cr, Sun 25.65 cr, Mon 13.41 cr, Tue 16.20 cr, Wed 22.50 cr, Thu 10.80 cr. Total: ₹ 127.90 cr. #India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) January 3, 2020
ऐसा रहा कलेक्शन
तरण के ट्वीट के हिसाब से फिल्म ने फर्स्ट वीक अछ्छा कलेक्शन दर्ज कराया खास तौर पर मेट्रो सिटीज, टिअर-2 शहरों के मल्टिप्लेक्स में मूवी ने सैटिस्फैक्ट्री बिजनेस किया है। शुक्रवार को फिल्म ने 17.56 करोड़, शनिवार को 21.78 करोड़, रविवार को 25.65 करोड़, सोमवार को 13.41 करोड़, मंगलवार को 16.20 करोड़, बुधवार को 22.50 करोड़, गुरुवार को 10.80 करोड़ का कलेक्शन किया।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.