अच्छा Resume काफी नहीं!

2011-07-20T22:40:00Z

सक्सेसफुल बनने के लिए सिर्फ जॉब की साइट पर रेज्यूमे भेजना ही काफी नहीं होता सबसे ज्यादा जरूरी होता हे नेटवर्किंग का प्रॉसेज

कॉलेज और जॉब के दौरान बनाए गए अच्छे रिलेशन आपको बेहतर जॉब दिला सकते हैं. फेमस राइटर और कॉलमनिस्ट चेतन भगत ने ये बात वेडनेसडे को महाराणा प्रताप ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट में ऑर्गनाइज करियर प्रोग्राम में कही.

Are you confused?

चेतन ‘आर यू कंफ्यूज फॉर योर करियर’ प्रोग्राम में बतौर स्पीकर मौजूद थे. वेडनेसडे को महाराणा प्रताप ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट में आर यू कंफ्यूज फॉर योर करियर प्रोग्राम में राइटर एंड कॉलमनिस्ट चेतन भगत स्पीकर के तौर पर मौजूद थे. जिसमें उन्होंने स्टूडेंट्स से फेस टू फेस इंटरैक्ट किया. स्टूडेंटस ने करियर रिलेटेड क्वेचंश रखे और चेतन ने उनका जवाब दिया.

Spoken English is must

चेतन ने बेहतर करियर बनाने के लिए इंग्लिश स्पीकिंग पर सबसे ज्यादा जोर दिया और स्टूडेंट्स को अलर्ट भी किया. चेतन ने कहा कि हिंदी हमारी भाषा है लेकिन अच्छी नौकरी पाने के लिए इंग्लिश स्पीकिंग बहुत जरूरी है. चेतन ने स्टूडेंटस को सक्सेसफुल होने और इंग्लिश बोलने के टिप्स भी दिए. प्रोग्राम में एजूकेशनलिस्ट अरूण सोनी ने वीडियो प्रजेंटेशन के जरिए स्टूडेंटस को टिप्स दिए. चेतन ने स्टूडेंटस से अपनी बुक्स ‘थ्री मिसटेक्स ऑफ माई लाइफ’ और ‘टू स्टेट’ के बारे में उनसे जाना और आने वाली बुक के बारे में भी बताया. अक्टूबर में चेतन  की लिखी हुई लव स्टोरी बेस्ड बुक लॉन्च हो रही है. ये लव स्टोरी यूपी के यूथ्स पर बेस्ड है जिसको लेकर चेतन भी काफी एक्साइटेड हैं. चेतन को पूरा उम्मीद है कि उनकी आने वाली यूथ्स को बेहद पसंद आएगी.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.