GORAKHPUR:

आयुक्त सभागार में कमिश्नर जयंत नार्लिकर ने गोरखपुर-वाराणसी मार्ग के निर्माण कार्य को लेकर रिव्यू मीटिंग की। मीटिंग के दौरान कमिश्नर ने निर्देश दिया कि सड़क निर्माण निर्धारित समय सीमा के अंदर पूरा करने के साथ ही उसकी गुणवत्ता का भी ध्यान रखा जाए। अगर कार्य मानक केविपरीत पाया गया तो संबंधित कार्यदायी एजेंसी-ठेकेदार के विरूद्ध कड़ी कार्यवाई की जाएगी तथा संबंधित से व्यय धनराशि की रिकवरी भी की जाएगी।

इस दौरान उन्होंने मार्ग के निर्माण कार्य की धीमी प्रगति पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अगर कार्य में तेजी नहीं लाई गई तो अधिकारी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। उन्होंने गुरूंग चौराहे से लेकर देवरिया रोड तक किसी भी दशा में जून माह तक पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अगर कार्यदायी एजेंसियों को किसी तरह की असुविधा हो तो अवगत कराएं ताकि उसका निराकरण कराया जा सके लेकिन कार्य में धीमी प्रगति क्षम्य नहीं होगी। कमिश्नर ने यह भी निर्देश दिया कि मोहद्दीपुर से जंगल कौडि़या तथा असुरन से मेडिकल कालेज सड़क को जल्द से जल्द ठीक करें।

मीटिंग में डीएम के विजयेन्द्र पांडियन, एसडीएम सदर, नगर आयुक्त, संयुक्त विकास आयुक्त एवं अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Posted By: Inextlive