-रिक्शे पर सवार होकर तलाशते रहे शिकार

-शास्त्री चौराहे पर पुलिस ने टीम ने पकड़ा गैंग

GORAKHPUR:

कोतवाली पुलिस ने एटीएम तोड़कर चोरी करने वाले गैंग के पांच सदस्यों को अरेस्ट किया। उनके पास से एटीएम तोड़ने में यूज होने वाले हथियार बरामद हुए। इन चोरों ने अंबेडकर चौराहे के पास एटीएम तोड़ने की कोशिश की थी। एसपी सिटी डॉ। कौस्तुभ ने बताया कि सिटी के अलग-अलग हिस्सों पहले भी गैंग के सदस्य एटीएम तोड़ने की कोशिश कर चुके हैं। चार जून की रात इन्होंने अंबेडकर चौराहे के पास भी एचडीएफसी बैंक का एटीएम तोड़ने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस वैन का सायरन बजने पर भाग रहे चोरों को कोतवाली पुलिस ने शास्त्री चौराहे पर दबोच लिया। पूछताछ में पता लगा कि चोरों ने कोतवाली एरिया स्थित केनरा बैंक का भी एटीएम तोड़ने का प्रयास किया था।

छह एटीएम तोड़ने की कर चुके कोशिश

बदमाशों की पहचान मानीराम निवासी अर्जुन चौहान, रायपुर, बहराइच निवासी सद्दाम, जगदीशपुर, पिपराइच निवासी राहुल, चनकापुर, चौरीचौरा निवासी पूर्णमासी और हुमायूंपुर निवासी शाहरूख के रूप में हुई है। इनमें से पूर्णमासी पहले भी जेल जा चुका है। उसके खिलाफ जीआरपी में एटीएम तोड़ने और एनडीपीएस का मामला दर्ज है। एसपी सिटी ने बताया कि इनका गैंग सब्बल की मदद से छह से सात एटीएम तोड़ने की कोशिश कर चुका है। इसके लिए एसपी सिटी ने पुलिस टीम की सराहना की।

सिटी में एटीएम तोड़ने की कोशिश करने वाले गैंग के सदस्यों को अरेस्ट किया गया है। सब्बल के सहारे एटीएम तोड़ने के दौरान सीसीटीवी फुटेज में उनका चेहरा सामने आया है।

डॉ। कौस्तुभ, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive