- रामगढ़ताल एरिया में पुलिस ने किया अरेस्ट

- चोरी की पांच बाइक, तमंचे- कारतूस बरामद

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र:

शहर में बाइक चुराकर सस्ते दामों पर बेचने वाले दो शातिरों को पुलिस ने अरेस्ट किया। रामगढ़ताल एरिया में चिडि़याघर मोड़ के पास चेकिंग के दौरान दोनों पकड़े गए। उनके पास से चोरी की पांच बाइक, तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ। एसपी सिटी डॉ। कौस्तुभ ने बताया कि वाहन चोरी रोकने के लिए पुलिस टीम को एक्टिव किया गया है। शुक्रवार रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी दो संदिग्धों को पकड़ा गया। बाइक सवारों की चेकिंग की गई तो उनके पास कोई कागज नहीं मिला। पूछताछ में पता लगा कि दोनों शहर में वाहनों की चोरी करती है।

फर्जी आधार कार्ड से छिपा रहा था पहचान

पुलिस की छानबीन में दोनों की पहचान चौरीचौरा एरिया के मुंडेरा बाजार कस्बे के आरफीन उर्फ शहनवाज और वार्ड नंबर 10 निवासी संदीप राजभर के रूप में हुई। दोनों अपने अन्य साथियों संग मिलकर बाइक चोरी करते हैं। चोरी की बाइक से मिलने वाली रकम से उनका खर्च चलता है। पूरा गैंग आरफीन के इशारे पर काम करता है। चोरी की गाडि़यों पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर शहर में घूमते रहते हैं। चोरी की बाइक से ही दूसरी बाइक चोरी करते हैं। एसपी सिटी और सीओ सुिमत शुक्ला ने बताया कि आरफीन उर्फ शहनवाज कई बार लूट,चोरी, छिनैती में जेल जा चुका है। वह अपनी पहचान छिपाने के लिए फर्जी आधार कार्ड यूज करता है। उसके पास से बघाड़ के अजय सिंह के नाम का आधार कार्ड मिला। चौरीचौरा सहित कई थानों में आरफीन के खिलाफ 31 मामले दर्ज हैं। चौरीचौरा में उसकी हिस्ट्रीशीट भी खुल चुकी है।

वर्जन

रात में चेकिंग के दौरान पुलिस को कामयाबी मिली। चौरीचौरा एरिया का रहने वाला आरफीन अपने अन्य साथियों संग शहर में एक्टिव था। उसके खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

डॉ। कौस्तुभ, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive