- रामगढ़ताल एरिया में पुलिस ने किया अरेस्ट

- नशे की लत पूरी करने के लिए करते चोरियां

GORAKHPUR: रामगढ़ताल एरिया में चोरी करने वाले शातिर चिरैया और उसके दो अन्य साथियों को पुलिस ने अरेस्ट किया। गश्त के दौरान निकली पुलिस टीम को देखकर देवरिया बाइपास हनुमान मंदिर के पास से मौजूद तीनों चोर भागने लगे। उनके पास से 2559 रुपए नकद, चोरी में इस्तेमाल होने वाला सब्बल, पेचकस सहित कई सामान बरामद हुआ। एएसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि चोरी के सामान को बेचकर तीनों अपने महंगे शौक पूरे करते थे। नशे और जुआ की लत होने से वह चोरी को अंजाम देते हैं।

ठेकेदार सहित तीन चोरियों का हुअा पर्दाफाश

रामगढ़ताल एरिया के फलमंडी चौकी प्रभारी मनीष यादव, आजाद नगर चौकी प्रभारी सूरज सिंह के साथ इंस्पेक्टर वाहन चेकिंग कर रहे थे। भगत चौराहे पर वाहनों की जांच के दौरान पता लगा कि तीन संदिग्ध हनुमान मंदिर के पास हैं। पुलिस ने घेराबंदी करके तीनों को पकड़ लिया। पूछताछ में उनकी पहचान खोराबार के भगता निवासी शातिर चिरईया उर्फ रामप्रीत, उसके दो साथियों बसंत विहार मोहल्ले के संतोष पासवान और बेलीपार के ककराखोर निवासी विक्की उर्फ सर्वजीत यादव के रूप में हुई। एएसपी ने बताया कि तीनों ने रामगढ़ताल के बुद्घ विहार पार्ट सी निवासी ठेकेदार नूतनदेव राव सहित तीन जगहों पर चोरी की थी। पुलिस की टीम की कामयाबी पर एसएसपी ने पांच हजार रुपए का ईनाम दिया है।

चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को चोरों के बारे में जानकारी मिली। घेराबंदी करके उनकेा अरेस्ट किया गया। उनके पास से चोरी करने का उपकरण, चोरी का माल और नकदी बरामद हुई।

रोहन प्रमोद बोत्रे, एएसपी

Posted By: Inextlive