ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस को चोर पकड़ने में मिली सफलता

उनकी निशांनदेही पर बड़ी संख्या में चुराया हुआ मोबाइल व् स्क्त्रैच कार्ड बरामद

शनिवार की रात माडापार से चुराया गया था सामान

kusumhi bazar

खोराबार थाना क्षेत्र के कुसम्ही बाजार में गस्त में निकली जगदीशपुर चौकी की पुलिस को सात चोरों को पकड़ने में सफलता मिली। चोर चौकी पुलिस देखकर भाग रहे थे। सात चोरों को एक साथ पकड़ने में ग्रामीणों ने पुलिस की मदद की। पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने बड़ी संख्या में चोरी का मोबाइल और स्क्रैच कार्ड बरामद किया है। चोरों ने ये सारा सामान शनिवार की रात पिपराइच थाना क्षेत्र के कोनी चौराहे की एक मोबाइल की दूकान से चोरी किया था। इनके पास छुपाने की कोई जगह न होने के कारण खेत में के नीचे सारा सामान छुपाया था। बरामद सामनों की कीमत करीब एक लाख रुपए है। पकड़े गए चोरों में से एक को छोड़ सभी हाईस्कूल और इंटर के छात्र हैं। पुलिस इनके पूछताछ कर रही है।

निशानदेही पर सामान बरामद

खोराबार थाना क्षेत्र के कुसम्ही बाजार में बीती रात तीन बजे के करीब जगदीशपुर चौकी पुलिस को गस्त के दौरान दो बाइक पर सवार चार संदिग्ध घूमते दिखे। चारो युवक पुलिस को देखकर अपनी पल्सर और हीरो सीडी डीलक्स गाड़ी छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने पीछा किया लेकिन नहीं पाई। सुबह पांच बजे के करीब चारों युवक वहां से निकलने के फिराक में थे कि अचानक पुलिस और ग्रामीणों ने उनको देख लिया। पुलिस और पब्लिक ने धान के खेत में दौड़ाकर सात चोरों को पकड़ लिया। पकडे़ गए चोरों की निशान देही पर मोबाइल, स्क्त्रेच कार्ड और कुछ रुपये सहित दो बाइक बरामद किया है।

चोरियां कबूलीं

चोरों ने बताया कि पकड़ा गया सारा सामान बीती रात माडापार के कोनी चौराहे पर स्थित अमन मोबाइल की दुकान में सेंध काटकर चुराया था। बगल के जय माँ वैष्णो ऑटोमोबाइल की दुकान में भी चोरी की थी।

पकडे़ गए चोरों ने बताया अपना नाम

-विशाल वर्मा पुत्र चंद्रप्रकाश शर्मा

निवासी -महुआरी थाना हाटा कुशीनगर

-शिवम् पाण्डेय पुत्र राजेश्वर पाण्डेय नौमुण्डा थाना हाटा कुशीनगर

-कृष्णा सिंह पुत्र बृजेश सिंह ग्राम गौनारिया थाना कप्तानगंज कुशीनगर

-देवेन्द्र पुत्र भुअर महुआरी थाना हाटा कुशीनगर

-.राहुल यादव पुत्र दिलीप यादव निवासी ग्राम गौनारिया कप्तानगंज कुशीनगर

-राहुल राजभर पुत्र राम ईश्वर निवासी गौनारिया हाटा कुशीनगर

-मुन्ना सिंह पुत्र बद्री सिंह निवासी गोनहा कुशीनगर

दो दुकानों में की थी चार लाख की चोरी

पकडे़ गए चोरो द्वारा दो दुकानों में कुल लगभग चार लाख की गई थी। पिपराइच के कोनी चौराहे पर स्थित अमन मोबाइल और माँ वैष्णो ऑटोमोबाइल से सेंध काटकर कुल लगभग चार लाख की चोरी हुई हे। दोनों दुकानों के मालिक जितेंद्र चौरसिया ने बताया कि उनकी दुकान का बीती रात सेंध काटकर 120 पीस मोबाइल, एक लैपटाप, नौ हजार कैस,16 हजार का रिचार्ज व् मेवालाल गुप्ता का 5000 नगद चोरी गया है। पुलिस ने इनका सामान बरामद कर लिया है।

Posted By: Inextlive