- सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रही करतूत

- जांच के नाम पर मामला टाल रही पुलिस

GORAKHPUR:

कोतवाली एरिया के मैरेज हाल से पौने चार लाख रुपए की चोरी हो गई। सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध किशोरी और युवक का वीडियो होने के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। पीडि़त का आरोप है कि केस दर्ज करने के बजाय पुलिस मामले का टरकाने में लगी है। कोतवाल की हरकतों से परेशान पीडि़त पक्ष ने एसएसपी को पत्र देकर कार्रवाई की मांग उठाई है। पीडि़त का कहना है रुपए से भरा बैग चुराने वाले संदिग्धों की फुटेज देने पर भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही।

रात आठ बजे के बाद रुपए हुए चोरी

सहजनवां, पिपरौली निवासी सुधीर कुमार जायसवाल की भतीजी शालिनी की शादी तीन फरवरी को थी। बबीना रोड स्थित एक मैरेज लॉन में शादी का कार्यक्रम चल रहा था। एक कमरे में दुल्हन के सामान संग बैग में तीन लाख 75 हजार रुपए नकदी रखी थी। रात में जब रुपए की जरूरत पड़ी तो पता लगा कि बैग गायब है। परिवार के सदस्यों ने हर कमरे में बैग की तलाश की। लेकिन कहीं पता नहीं लगा। लोगों ने जब सीसीटीवी फुटेज देखा तो उस कमरे में घुसी एक किशोरी बैग लेकर जाते नजर आ रही है। किशोरी के अगल-बगल में एक संदिग्ध युवक भी नजर आया। परेशान हाल सुधीर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जांच के नाम पर पुलिस मामले को टरकाती रही। पीडि़त परिवार का कहना है कि कोतवाल ने उनकी तहरीर नहीं ली। थक हारकर एसएसपी से मिलने पहुंचे। वहां पीआरओ ने पत्र लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। लेकिन अभी तक चोरी का मामला दर्ज नहीं हो सका है।

वर्जन

मैरिज लॉन में हुई चोरी की सूचना दर्ज कराने के लिए हम लोग परेशान हैं। लेकिन कोतवाली पुलिस कोई बात नहीं सुन रही। इसलिए हम लोगों ने एसएसपी को पत्र दिया। अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है।

सुधीर कुमार जायसवाल, पीडि़त

Posted By: Inextlive