वारदात पर वारदात पुलिस अधिकारी नहीं हैं खबरदार

2019-07-04T06:00:52Z

- लगातार हो रही वारदातों से पांच एसपी व तीन सीओ की कार्यप्रणाली पर उठ रहे सवाल

- एडीजी ने अफसरों की लगाई क्लास, मांगी रिपोर्ट

GORAKHPUR: शहर के अंदर हो रहीं ताबड़तोड़ वारदातों ने पुलिस अफसरों की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हाल ये है कि बीते तीन दिनों में ही लूट, मर्डर और डकैती की लगातार हुई घटनाओं से पर्दा उठाने में पुलिस अफसरों की भारीभरकम टीम के हाथ अभी भी खाली हैं। इससे नाराज एडीजी ने अफसरों की क्लास लगाते हुए उनसे रिपोर्ट मांगी है। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि वारदात में शामिल रसूखदार की मदद में भी कई अफसरों का हाथ होने की चर्चा है। उधर सनसनीखेज वारदातों से पब्लिक दहशत में है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटनाओं में शामिल बदमाशों की तलाश चल रही है।

पुरानी रंजिश से पुलिस बेखबर, हो गई हत्या

तिवारीपुर एरिया के हर्बट बंधा के पास पल्लेदार सुकुल निषाद का सिर कीचड़ में धंसाकर मंगलवार को हत्या कर दी गई। पत्नी गोमती का आरोप है कि डेढ़ साल पहले बहरामपुर के रहने वाले नाजिर और उनके बच्चों से विवाद हुआ था। इसमें पति ने केस दर्ज कराया था। आरोप है कि केस में सुलह कराने के लिए नाजिर दबाव बना रहा था। दस दिन पहले भी मारपीट कर धमकी भी दी थी कि केस में सुलह नहीं की तो जान से मार देंगे। गोमती का कहना है कि पुलिस अगर मामले को गंभीरता से लेती तो वारदात को रोका जा सकता था।

कथित भाजपा नेता ने स्टूडेंट को मारी गोली

जीडीए वीसी आवास के पास कथित भाजपा नेता ने बाइक सवार छात्र को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले मनबढ़ युवकों के बीच विवाद के बाद उसने तमंचा लिया था। आरोपित भाजपा नेता यूथ विंग से जुड़ा है। पिपरौली, अमटौरा शिवनाथ सिंह ठेकेदार हैं। तारामंडल, विवेकपुरम मोहल्ले में उनकी फैमिली रहती है। शिवनाथ के बड़े भाई हरिवंश का ब्रह्मभोज है। शिवनाथ का बेटा प्रिंस अपने दोस्त अतुल के साथ मंगलवार को बाइक से ब्रह्मभोज का कार्ड बांटने जा रहा था। शाम पौने सात बजे वह लौट रहा था तभी रास्ते मे जीडीए वीसी के आवास के पास चाय पीने रुक गया। आरोप है कि उसी समय मनबढ़ ने प्रिंस को बुलाया और टारगेट करते हुए गोली दाग दी।

पूर्व राज्यमंत्री के घर में डकैती

बड़हलगंज एरिया के डवनाडीह के रहने वाले पूर्व राज्यमंत्री की मां का 26 जून को निधन हो गया। खुद पूर्व राज्यमंत्री राम भुआल निषाद सहित परिवार के सभी लोग इस समय गांव में ही रह रहे हैं। बीते रविवार की रात बदमाश उनके घर के दूसरी मंजिल पर पहुंच गए। बगल के कमरे में सो रहे पूर्व राज्यमंत्री के कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दी और बदमाशों ने जमकर लूटपाट की। परिवार के मुताबिक 70 से 80 लाख रुपए के गहने बदमाश लूट ले गए। हालांकि पुलिस की तफ्तीश में गायब रॉयफल झाड़ी में मिली। लूटपाट की घटना का पर्दाफाश करने के लिए चार टीमें लगाई गई हैं लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.