- सोमवार के दिन मिसमैनेजमेंट ने बढ़ाई राहगीरों की परेशानी

- सड़क चौड़ी होने के बावजूद मोहद्दीपुर में झेल रहे दुर्गति

GORAKHPUR: शहर में सोमवार को ट्रैफिक पुलिस के मिसमैनेजमेंट की वजह से पब्लिक को जाम का सामना करना पड़ा। सुबह ऑफिस जाने वाले लोग जहां ट्रैफिक में वाहन लेकर रेंगते रहे। वहीं दोपहर बाद स्कूलों में हुई छुट्टी से सांसत कम नहीं हुई। देर शाम तक शहर के विभिन्न हिस्सों में लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। मोहद्दीपुर में सड़क चौड़ी होने के बावजूद वाहनों को रेंगना पड़ा। एसपी ट्रैफिक ने बताया कि जहां से भी जाम की सूचना मिली। वहां पर टीम भेजकर आवागमन सुलभ कराया गया। दोपहर में कुछ जगहों से शिकायत मिली थी।

स्कूलों में छुट्टी होने पर हुई असुविधा

शहर को सोमवारी जाम से निजात दिलाने की तमाम कवायदें हो चुकी हैं। लेकिन इसके बाद भी जाम से राहत नहीं मिल पा रही। सोमवार को अचानक राहगीरों की भीड़ उमड़ी तो ट्रैफिक फंस गया। जहां-तहां चौराहों और तिराहों पर जाम लग गया। सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर तीन बजे तक पब्लिक को परेशान होना पड़ा। कभी बारिश तो कभी तेज धूप का सामना कर रहे लोग ट्रैफिक के मिसमैनेजमेंट को कोसते रहे। दोपहर डेढ़ बजे स्कूलों में छु़ट्टी होने के बाद जब बच्चों को लेकर वाहन सड़क पर आए तो हालत बिगड़ गई। हरिओम नगर, सिविल लाइंस से लेकर मोहद्दीपुर, धर्मशाला बाजार, असुरन चौक, आरटीओ तिराहा, आजाद चौक सहित अन्य जगहों पर जाम झेलना पड़ा। चौराहों पर मौजूद होमगा‌र्ड्स और ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी हांफते नजर आए। हालांकि एसपी ट्रैफिक ने दावा किया कि थोड़ा ट्रैफिक रश रहा लेकिन कहीं पर कोई ऐसी दिक्कत नहीं आई जिससे लोगों को परेशान होना पड़ा हो।

वर्जन

शहर में ट्रैफिक संचालन पर पूरी नजर बनी हुई थी। सोमवार होने से थोड़ी भीड़ रही। चौराहों पर कहीं-कहीं थोड़ी समस्या रही। रोज की अपेक्षा ट्रैफिक थोड़ा स्लो रहा लेकिन कहीं पर कोई बड़ा जाम नहीं लगा।

- आदित्य प्रकाश वर्मा, एसपी ट्रैफिक

Posted By: Inextlive