- दिन भर छाए रहे बादल उमस से मिली निजात - शुक्रवार को भी बदला रहेगा मौसम GORAKHPUR: मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है. कभी तेज धूप परेशान कर रही है तो कभी रिमझिम बारिश लोगों को राहत दे रही है वहीं इन सबके बीच उमस और बदली से भी लोगों को दो-चार होना पड़ रहा है. गुरुवार को भी मौसम का मिजाज काफी अल

- दिन भर छाए रहे बादल, उमस से मिली निजात

- शुक्रवार को भी बदला रहेगा मौसम

GORAKHPUR: मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है। कभी तेज धूप परेशान कर रही है, तो कभी रिमझिम बारिश लोगों को राहत दे रही है, वहीं इन सबके बीच उमस और बदली से भी लोगों को दो-चार होना पड़ रहा है। गुरुवार को भी मौसम का मिजाज काफी अलग रहा। सुबह से शाम तक रिमझिम बारिश के साथ ही बदली और धूप के बीच लोगों का दिन गुजरा। हालांकि दिन भर रिमझिम बारिश और बदली की वजह से उमस नहीं हुई और लोगों को गर्मी से निजात रही। मौसम विभाग के जिम्मेदारों की मानें तो शुक्रवार को भी मौसम का रुख यूं ही बना रहेगा। कुछ स्थानों पर अच्छी बारिश होने की संभावना है।

छाए रहे बादल, होती रही बूंदाबांदी

मौसम का रुख गुरुवार को काफी अच्छा रहा। सुबह धूप खिली, लेकिन देखते ही देखते बदली छा गई। इसके बाद बूंदा-बांदी का सिलसिला शुरू हो गया। सारा दिन रुक-रुककर बारिश होती रही। मौसम के इस रुख की वजह से मैक्सिमम टेंप्रेचर में गिरावट दर्ज की गई और मैक्सिमम टेंप्रेचर नॉर्मल से आठ डिग्री सेल्सियस कम होकर 31.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। मिनिमम टेंप्रेचर 25.6 डिग्री सेल्सियस रहा।

Posted By: Inextlive