- तीन घंटे चला मस्ती का दौर, हर तरफ छाया रहा बाइकॉथन का खुमार

- एसएसपी डॉ। सुनील गुप्ता ने फ्लैग ऑफ कर रैली को किया रवाना

GORAKHPUR: अनलिमिटेड मस्ती और फुलटू धमाल का डोज लिए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट का मेगा इवेंट रविवार को ऑर्गनाइज किया गया। चिलचिलाती धूप में भी जोश से लबरेज हजारों की भीड़, टी-शर्ट और कैप संग एक से रंग में रंगे गोरखपुराइट्स ने रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से 'फॉच्र्यून रिफाइंड ऑयल प्रेजेंट दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन क्क्' में हिस्सा लिया। फिटनेट, मस्ती और अनलिमिटेड फन से भरपूर इवेंट में लोगों ने सूरज की तपिश को मात दी और हर परफॉर्मेस पर जमकर थिरकते नजर आए। मस्ती और धमाल के बीच इनामों की बरसात भी हुई, जिसे हासिल करने के बाद विनर्स के चेहरे खिले-खिले नजर आए।

हजारों का हुजूम, सड़के हुईं तंग

मौसम में थोड़ी सख्ती के बाद भी बाइकॉथन में पार्टिसिपेशन के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा। हजारों की जबरदस्त भीड़ के सामने चौड़ी सड़कों की हालत भी तंग गलियों जैसी नजर आई। जिस रूट से साइकिल लिए गोरखपुराइट्स का यह कारवां गुजरा वहां पर लोग देखने के लिए अपनी जगह जमे नजर आए। साइकिल पर चल रहे गोरखपुराइट्स ने भी फिट रहने के साथ एंवायर्नमेंट सेफ रखने के लिए साइक्लिंग को प्रमोट करने का मैसज दिया।

सात बजे हुआ फ्लैग ऑफ

एंवायर्नमेंट फ्रेंडली दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस मेगा इवेंट की शुरुआत रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से हुई। साइकिल रैली के इनॉगरल सेशन में बतौर चीफ गेस्ट मौजूद एसएसपी डॉ। सुनील गुप्ता ने सुबह सात बजे फ्लैग ऑफ कर रैली को रवाना किया। उनके साथ दैनिक जागरण के जीएम प्रवीण कुमार, एसपी सिटी डॉ। कौस्तुभ, आरपीएम एकेडमी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के डायरेक्टर अजय शाही, स्टेपिंग स्टोन इंटर कॉलेज के डायरेक्टर राजीव गुप्ता, दैनिक जागरण सर्कुलेशन हेड राजेश यादव, दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के मनोज कपिल, एडिटोरियल हेड संजय कुमार आदि मौजूद रहे। यह रैली रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से शुरू होकर, रेलवे बस स्टैंड, यूनिवर्सिटी चौराहा, छात्रसंघ चौराहा, फिराक गोरखपुरी चौराहा, बेतियाहाता, शास्त्री चौराहा, टाउनहॉल, गोलघर, गणेश चौक, काली मंदिर, पुलिस लाइंस देते हुए वापस रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम पहुंची। इस दौरान गोरखपुराइट्स ने जमकर साइक्लिंग का मजा लिया, वहीं शहरवासियों को एंवायर्नमेंट सेफ करने का मैसेज दिया।

पौधा देकर हुआ गेस्ट का वेलकम

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस मेगा इवेंट में पहुंचने वाले गेस्ट का वेलकम किया गया। दैनिक जागरण के जीएम प्रवीण कुमार ने फॉच्र्यून ऑयल से सुधीर श्रीवास्तव, रोहित मिश्रा और रजनीश यादव, एवन साइकिल से अरुण और उनके चैनल पार्टनर केसरी साइकिल एजेंसी से रमेश चंद्रा, हिंदुस्तान साइकिल से सौरभ सेठी, रालको टायर्स से सुबोध कुमार गुप्ता, अनमोल बिस्कुट से अभय शुक्ला, सीएमओ डॉ। श्रीकांत तिवारी, एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा, आरपीएम के डायरेक्टर अजय शाही, आराधना शाही, स्टेपिंग स्टोन इंटर कॉलेज के डायरेक्टर राजीव गुप्ता, प्रिंसिपल अपनीत गुप्ता, पूर्वाचल इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंस गीडा के डायरेक्टर डॉ। राजीव गुलाटी, गुरुकुल पाठशाला के सुरेंद्र प्रताप चौधरी, रैंपस के डायरेक्टर विवेक श्रीवास्तव, सेंट्रल एकेडमी से सृंजय मिश्रा, कात्यायनी हॉस्पिटल से डॉ। आलोक सिंह और डॉ। पूनम सिंह, मधुसूदन दास डिग्री कॉलेज से प्रिंसिपल डॉ। प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, मेहंदी सर, डॉ। अभिषेक यादव आदि को तुलसी का पौधा देकर वेलकम किया।

बैंड ऑफ वर्सेटिलिटी ने मचाया धमाल

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस मेगा इवेंट में बैंड ऑफ वर्सेटिलिटी ने जमकर धमाल मचाया। बैंडओनर मोहम्मद साहिल खान की अगुवाई में मोहसिन आलम, हृतिक सुफियाना, कात्यायनी पांडेय की आवाज का जादू जमकर चला। वहीं पुनीत पांडेय ने मैनेजमेंट और फरमान अंसारी ने फोटोग्राफी संभाली। इंस्ट्रूमेंट्स की बात करें तो ऑर्गन पर अरमान हाशमी, ऑक्टोपैड पर अखिलेश विश्वकर्मा, तबला पर उत्तम मिश्रा, गिटार पर सर्वेश और आलोक, सेजन पर शाज खान ने जबरदस्त परफॉर्मेस दी।

सोलो और ग्रुप डांस परफॉर्मेस का भी चला दौर

एक तरफ जहां बैंड ने लोगों को झूमने पर मजबूर किया, तो वहीं सोलो और ग्रुप डांस परफॉर्मेस ने भी वाहवाही लूटी। यामिनी कल्चरल इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट्स ने गणेश वंदना के साथ सोलो और ग्रुप डांस परफॉर्मेस दी। तान्या चौधरी ने सोलो डांस पेश किया, जबकि विवेक इंस्टीट्यूट के मेंबर्स ने ग्रुप डांस पेश किया। फुल थ्रोटल टीम इंडिया ने भी परफॉर्म किया। वहीं मेधा श्री की अगुवाई में मेंबर्स ने ग्रुप डांस पेश किया। एसकेआर ग्रुप ने भी ग्रुप डांस पेश किया।

इनका रहा सहयोग

राजी देवी राणा ट्रस्ट, मंडल क्रिकेट एसोसिएशन, डिस्ट्रिक्ट ताइक्वांडो एसोसिएशन, द नॉर्थ इंडिया स्कूल, लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी, रेड पल्स यूथ ट्रस्ट, इनरव्हील क्लब ऑफ गोरखपुर रैंबो, गोरखपुर यूनिवर्सिटी एनएसएस, पैरामाउंट कोचिंग, इंडिया ग्लाइकॉल लिमिटेड, किड्स कैंप, ओंकार शिक्षा निकेतन, केएमजी वाटिका, लिटिल एंजेल पब्लिक स्कूल, सेंट जेवियर स्कूल, थोक वस्त्र व्यवसायी वेलफेयर सोसायटी, प्राइवेट आईटीआई वेलफेयर एसोसिएशन, राज पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट, महेवा मंडी, सरस्वती विद्या मंदिर, सरमाउंट इंटरनेशनल, एसएस एकेडमी, जेसीआई, टीबी व चेस्ट रोग विभाग, मेडिकल कॉलेज, स्वास्थ्य विभाग, महिला अस्पताल।

Posted By: Inextlive