- यूथ के बीच वैलेंटाइन वीक का जबरदस्त खुमार, हर दिन को गोरखपुराइट्स कर रहे हैं एंज्वॉय

- टैडी बीयर डे सेलिब्रेशन के बाद न बिछने की कसमें खाने की कर रहे हैं प्लानिंग

GORAKHPUR: 'वी नो ईच अदर बाई चांस, बिकम फ्रेंड बाई च्वॉयस, स्टिल बी फ्रेंड बाई डिसीजन, वेन आई से फ्रेंड्स फॉरेवर दैट्स अ लाइफटाइम प्रॉमिस बुधवार को मोबाइल, फेसबुक वॉल के साथ सोशल नेटवर्किग साइट्स पर ऐसे मैसेजेज की भरमार है। मैसेज और कोट ढूंढने के लिए यूथ सर्च इंजन पर जुटे हुए हैं। हो भी क्यों न? वैलेंटाइन वीक के दौरान आने वाले प्रॉमिस डे पर गोरखपुराइट्स अपने बिलव्ड वंस का जिंदगी भर साथ निभाने का वादा करने की तैयारियों में जुटे रहे। इसके लिए मैसेजेज के साथ ही पिक्चर कोट और मार्केट में अवेलबल गिफ्ट आइटम्स परचेज कर अपना हाल-ए-दिल बयां कर रहे हैं। वहीं कुछ ने तो एक-दूसरे से रूबरू होकर जिंदगीभर साथ निभाने की कसमें खाने का मन बना रखा है।

रात से ही शुरू हुए मैसेज

बुधवार को गोरखपुराइट्स ने अपने रिश्ते की नरमी बाते के लिए टैडी बीयर का इस्तेमाल कर यह खास दिन सेलिब्रेट किया। वहीं गुरुवार को गोरखपुराइट्स ने अपने चाहने वालों के साथ अपनी फीलिंग शेयर करने की भी तैयारियां पूरी कर लीं। इस वैलेंटाइन वीक के दौरान कभी न भूलने वाली यादों को संजोने के लिए उन्होंने दिन भर वर्चुअल व‌र्ल्ड के साथ ही मार्केट की खाक छानी। बुधवार की देर रात प्रॉमिस डे शुरू होते ही मोबाइल के रिंगर बजने लगे और एमएसएम, एमएमएस के साथ ही वाट्सएप, फेसबुक और दूसरी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर विशेज का दौर शुरू हो गया।

तैयारियों में जुटे रहे

बेतियाहाता की रहने वाली प्रीति बताती हैं कि वैलेंटाइन वीक को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। इस सुनहरे पल को यादगार बनाने के लिए उन्होंने अपने हसबैंड को टैडी बीयर गिफ्ट किया। वहीं इस वैलेंटाइन को हमेशा यादों में संजोने के लिए उन्हें प्रॉमिस डे का बेसब्री से इंतजार रहा। उन्होंने प्रॉमिस डे सेलिब्रेट करने के साथ ही हग डे और बाकी बचे वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन की खास तैयारी कर रखी है।

गिफ्ट्स को भी दे रहे प्रिफरेंस

आउट डेटेड हो चुके ग्रीटिंग कार्ड के लिए भी मार्केट में भी काफी चहल-पहल रही। सिटी के रहने वाले राहुल चोखानी की मानें तो वैलेंटाइन वीक के दौरान सेलिब्रेट किए जाने वाले प्रॉमिस डे के लिए उन्होंने भी काफी तैयारी कर रखी है। इस बार लोगों ने अपने चाहने वालों को ई-कार्ड से तो विश करेंगे ही साथ ही इसके लिए उन्होंने स्पेशल ग्रीटिंग कार्ड भी खरीदा है।

वैलेंटाइन वीक में डिमांड वाले गिफ्ट्स

टेडी बीयर

डांसिंग कपल

फेदर रोज स्टिक

कपल पेंटिंग

फोटो फ्रेम

थ्री डी फोटो फ्रेम

मैगनेटिक फोटो फ्रेम

रिवॉल्विंग फोटो फ्रेम

लवली कपल हार्स

हैंगिंग पैरेंट्स

हर्ट शेफ

सॉफ्ट टॉयज

हैंगिंग आइट्म्स

Posted By: Inextlive