एसोसिएशन ऑफ एलायंस क्लब इंटरनेशनल के पदाधिकारियों को राज्यपाल ने दिलाई शपथ

ALLAHABAD: एसोसिएशन ऑफ एलायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक 157 नार्थ के नए पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह मंगलवार को सिविल लाइंस स्थित होटल विलास में आयोजित किया गया। इसमें पश्चिम बंगाल व बिहार के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

जनता की सेवा के लिए किया प्रेरित

राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने एसोसिएशन ऑफ एलायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक 157 नार्थ के पदाधिकारियों को शपथ दिलाते हुए जनता की सेवा में तत्पर रहने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि जनसेवा में भागीदारी बढ़ाने की जरूरत है। समाजसेवी व स्वयंसेवी संगठन अगर गरीबों व मजलूमों की सेवा में आगे आएंगे तो उससे समाज का स्वरूप बदल जाएगा।

दिलाएं योजनाओं का लाभ

संगठनों को इस तरह का प्रयास करना चाहिए, जिससे गरीबों व जरूरतमंदों को सरकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ मिल सके। पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष अनूप मित्तल ने कहा कि क्लब का काम हर जरूरतमंद तक स्वयं की पहुंच बनाना है। अध्यक्षता कर रहे डॉ। बालकृष्ण पांडेय ने क्लब द्वारा किए गए कार्यो पर विस्तार से प्रकाश डाला। शपथ ग्रहण समारोह में निधि यशार्थ ने मंडलाध्यक्ष, राजेंद्र नारायण ने उपमंडलाध्यक्ष प्रथम, प्रमोद बंसल ने मंडलाध्यक्ष द्वितीय, माया द्विवेदी ने कैबिनेट सचिव, प्रतिमा वर्मा ने कोषाध्यक्ष व पीआरओ का पद डॉ। संजय तिवारी ने ग्रहण किया।

Posted By: Inextlive