आजम खां के बारे में मैंने सीएम को बताया है, उन्हें कार्रवाई करनी चाहिए: राम नाईक

2016-05-05T07:42:20Z

- गोविन्दा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारा

- राज्यपाल बोले में मैंने सच्चाई लिखी

आगरा। आजम खां के अशोभनीय बयानों के लिए मैंने सीएम अखिलेश यादव को बताया है.उनके वक्तव्य शोभा देने वाले नहीं होते हैं। सीएम को इस बारे में कार्रवाई करनी चाहिए। बुधवार को जागरण प्रकाशन लिमिटेड की जेसीटीबी (जागरण कॉफी टेबिल बुक) का विमोचन करने आगरा आए यूपी के महामहिम राज्यपाल राम नाइक होटल आईटीसी मुगल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि दोनों सरकारों को मिलकर काम करना चाहिए तभी आम आदमी का भला हो सकता है। उन्होंने कहा कि इस समय बांदा में सूखा पड़ा है। इसमें केन्द्र व राज्य सरकार को एक होकर काम करना चाहिए।

गोविन्दा के आरोप पर बोले मैंने सच्चाई लिखी

बॉलीवुड अभिनेता गोविन्दा के आरोपों को नकारते हुए राज्यपाल ने कहा कि मैंने कोई बयान नहीं दिया है। वर्ष 2004, 2009 व 2014 के लोकसभा चुनाव में जो घटनाएं घटी मैंने उनको अपने संस्मरण में लिखा है। उन्होंने कहा कि आर्टीकल चार सीनियर लोग लिखते थे। उनमें महाराष्ट्र के पूर्व सीएम सुशील शिंदे, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मनोहर जोशी, शरद पवार और मैं स्वयं ये आर्टीकल लिखते थे। अभी तक इसके 27 संस्करण लिखे जा चुके हैं। वाचकों की मांग पर मैं उन अपने संस्करणों को पुस्तक में संकलित कर दिया, जिसका विमोचन 25 अप्रैल को हुआ है।

गोविन्दा चुनाव में अन्डर व‌र्ल्ड से मदद लेने का था आरोप

यूपी के राज्यपाल रामनाइक ने अपनी पुस्तक में बॉलीवुड अभिनेता गोविन्दा पर वर्ष 2004 के चुनाव में राम नाइक को हराने के लिए अन्डर व‌र्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम और बिल्डर हितेन ठाकुर से मदद लेने का आरोप लगाया था। राम नाइक ने अपनी पुस्तक में किया था। आपको बता दें कि राम नाइक ने उत्तर मुंबई लोकसभा का चुनाव लड़ा था। उन्हें 11 हजार वोटों से हार मिली थी। वे 1999 से 2004 तक केन्द्रीय मंत्री रहे। वर्ष 2009 में वे पांच हजार वोट से हार गए थे। उन्हें षडयन्त्र के तहत हराया गया था। यूपी के राज्यपाल के बयान पर गोविन्दा ने सफाई देते हुए कहा था कि वे जिस पद पर है,उन्हें ऐसे बयान शोभा नहीं देते हैं।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.