- गोरखपुर पहुंचने पर कहा कि मुझे नहीं है कोई आतंकी खतरा

- दो समारोह में जाने से पहले पुलिस अफसरों से ली सुरक्षा के संबंध में जानकारी

GORAKHPUR:

प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक उन समाचारों से हैरान है जिसमें उन्हें आतंकी खतरे की बात कही गयी है। उन्होंने भले ही मीडिया से कहा कि मेरे पास जेड प्लस सुरक्षा है और मुझे कोई आतंकी खतरा नहीं है। इसके बावजूद वह सुरक्षा इंतजामों को लेकर काफी अलर्ट दिखे। सोमवार को गोरखपुर पहुंचे राज्यपाल राम नाइक ने सुरक्षा इंतजामों के बाबत कुछ देर एसएसपी लव कुमार से वार्ता की। जब वह इंतजामों की जानकारी से संतुष्ट हुए तब कार्यक्रम स्थल के लिए निकले।

खबरों पर उठाया सवाल

मीडिया से बातचीत में गवर्नर ने कहा कि मीडिया में आई खबरों से ही मुझे पता चला कि मुझे आतंकी खतरा है। यूपी पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। डीजीपी भी इस तथ्य को नकार रहे हैं। ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर पत्रकारों को ही क्यों पता चलता है कि जबकि पुलिस को जानकारी नहीं होती।

भाषण में भी क्रिया जिक्र

भले ही गवर्नर आतंकी खतरे की खबरों पर चुटकी लेते नजर आए मगर गोरखपुर के दो कॉलेज में आयोजित समारोह में उन्होंने अपने भाषण में भी इस उन खबरों का जिक्र किया। ये भी कहा कि गोरखपुर के एसएसपी लव कुमार दो साल राजभवन में एडीसी पद पर कार्य कर चुके हैं इसलिए उनके इंतजामों पर उन्हें कोई संदेह नहीं।

बंद कराई गयी दुकानें

गवर्नर ने ये भी कहा कि मुझे जेड प्लस सिक्योरिटी मिली है तो मुझे नहीं लगता कोई ऐसे में कोई खतरा है। इतना जरूर है कि ब्रेकिंग न्यूज के जमाने में इस तरह की खबरे आने से हैरानी होती है। गवर्नर दौरे के दौरान दोनों आयोजन स्थल के आस-पास की सारी दुकानें बंद करा दी गई थीं। इसके अलावा उनके आने-जाने के रूट पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गये थे।

Posted By: Inextlive