- फिल्म स्टार गोविंदा मोहनलालगंज में खरीदेंगे जमीन

- बीस एकड़ जमीन की रजिस्ट्री से पहले देखने पहुंचे रानीखेड़ा गांव

- गांव में गोविंदा को देख लोगों की उमड़ी भीड़

LUCKNOW: बॉलीवुड के फिल्म स्टार अब राजधानी का रुख कर रहे हैं। सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के बाद अब हीरो नंबर वन गोविंदा भी किसान बनेंगे। इसके लिए फिल्म स्टार गोविंदा ने मोहनलालगंज में जमीन पसंद कर ली है और थर्सडे को जमीन रजिस्ट्री भी हो सकती है। वेडनेसडे को गोविंदा मोहनलालगंज के रानीखेड़ा गांव में जमीन देखने पहुंचे। गांव में गोविंदा को देख सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। फोटो खिचवाने को लेकर होड़ मच गई।

जमीन देखने पहुंचे गोविंदा

बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ने काकोरी में खेती के लिए करीब 35 बीघा जमीन खरीदी थी। अमिताभ के बाद वैसे तो कई कलाकारों ने भी राजधानी के आसपास फॉर्म हाउस और खेती की जमीन खरीदी है। इसी तर्ज में गोविंदा भी किसान बनने की ठान ली है। जमीन खरीदने के लिए गोविंदा ट्यूज्डे शाम से राजधानी में हैं। वेडनेसडे को वह जमीन देखने मोहनलालगंज के रानी खेड़ा गांव भी पहुंचे। गोविंदा को पास देखकर लोग हैरत में पड़ गए। लोगों को एक पल विश्वास नहीं हो रहा था कि हीर नंबर वन और छोटे सरकार उनके बीच खेती करेगा।

पोल्ट्री फॉर्म हाउस की है जमीन

गोविंदा जो बीस बीघा जमीन खरीदने जा रहे हैं उसका वारिसाना हक अब्दुल्ला के नाम दर्ज है। मौजूदा समय में वहां पर पोल्ट्री फॉर्म चल रहा है। जमीन देखने के बाद गोविंदा सड़क किनारे बने किसान संतोष पाल के घर पर रुके। वहीं तहसील कर्मियों का कहना है कि थर्सडे को जमीन की रजिस्ट्री हो सकती है। मोहनलालगंज में जमीन की रजिस्ट्री को लेकर कागजी कार्रवाई भी तेज हो गई है।

Posted By: Inextlive