-तीन दिवसीय फेस्टिवल के पहले दिन कैंसर जागरूकता पर व्याख्यान

-ऑटो क्विज में एल्यूमिनिटी टीम ने मारी बाजी

RANCHI: बीआईटी मेसरा के तीन दिवसीय टेक्निकल व कल्चरल फेस्ट पैंथियॉन का शुक्रवार को शानदार आगाज हुआ। चीफ गेस्ट रिम्स के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ। अनूप कुमार ने फेस्टिवल की शुरुआत की। मौके पर बीआईटी के डीएसडब्ल्यू भी मौजूद थे। फेस्टिवल के पहले दिन कैंसर जागरूकता पर व्याख्यान का आयोजन किया गया।

ऑटो क्विज व लुक इट अप इवेंट

बीआईटी मेसरा कैंपस में आयोजित पेंथिऑन फेस्टिवल के पहले दिन में सबसे पहले ऑटो क्विज का आयोजन किया गया। इसमें स्टूडेंट्स को ऑटोमोबाईल टेक्नोलॉजी से संबंधित सवालों के जवाब देने थे। इसमें टीम एल्यूमिनिटी ने बाजी मारी। इसके बाद लुक इट अप इवेंट का आयोजन किया गया, इसमें प्रतिभागियों को कैंपस के नॉलेज की परीक्षा ली गई। उन्हें कैंपस के किसी भी जगह की फोटो दिखाई गई, जहां उन्हें पहुंचना था।

आईआईएम में एगॉन मैनेजमेंट फेस्ट आज से

झारखंड की बिजनेस व‌र्ल्ड में बन रही पहचान की जानकारी लोगों को देने व अपने स्टूडेंट्स को परमोट करने के लिए आईआईएम रांची फ् अक्टूबर से दो दिवसीय एगॉन मैनेजमेंट फेस्ट का आयोजन कर रहा है। इस फेस्ट को लेकर ऑनलाइन इनरोलमेंट जारी है। इसमें आईआईएम बेंगलुरू व अहमदाबाद के अलावा देश भर के जानेमाने बिजनेस स्कूल के करीब भ्00 स्टूडेंट्स शामिल हो रहे हैं। आयोजन सूचना भवन स्थित आईआईएम कैंपस में होगा। बाहर से आने वाले छात्रों को ठहराने की व्यवस्था आईआईएम की ओर से खेलगांव हॉस्टल में की गई है।

बिजनेस व‌र्ल्ड में बनानी है पहचान

आईआईएम रांची की स्टूडेंट कौंसिल की सेक्रेट्री प्रज्ञा जोशी ने बताया कि हमारे बिजनेस स्कूल के पांच साल पूरे हो चुके हैं, अब तक हमलोगों ने कोई बड़ा आयोजन नहीं किया है। इस आयोजन के जरिए कॉरपोरेट व‌र्ल्ड के साथ देश भर के दूसरे बिजनेस स्कूलों में भी यह संदेश देना चाहते हैं कि बिजनेस व‌र्ल्ड में आईआईएम रांची का भी अपना स्थान बन रहा है।

Posted By: Inextlive