-आंध्रप्रदेश से लौटने के बाद होम क्वारंटीन था युवक -घर में चल रही थीं शादी की तैयारियां युवक ने कहा जल्द ठीक होकर लौटूंगा PRAYAGRAJ: कोरोना किस कदर लोगों की खुशियों पर ग्रहण लगा रहा है इसका लाइव एग्जांपल देखने को मिला धनुपुर में. जब शादी के लिए चल रही तैयारियों के बीच अचानक दूल्हे के कोरोना पॉ

-आंध्रप्रदेश से लौटने के बाद होम क्वारंटीन था युवक

-घर में चल रही थीं शादी की तैयारियां, युवक ने कहा जल्द ठीक होकर लौटूंगा

PRAYAGRAJ: कोरोना किस कदर लोगों की खुशियों पर ग्रहण लगा रहा है, इसका लाइव एग्जांपल देखने को मिला धनुपुर में। जब शादी के लिए चल रही तैयारियों के बीच अचानक दूल्हे के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने पूरा माहौल बदल दिया। आलम यह था कि जिस घर में इन्विटेशन कार्ड बांटे जा रहे थे। लोग सेलिब्रेशन के मूड में थे, अचानक वहां सन्नाटा पसर गया। आनन-फानन में लड़की के घरवालों को इंफॉर्म किया गया और शादी पोस्टपोंड कर दी गई।

आंध्रप्रदेश में रहता था

यह मामला है धनुपुर के श्रीपुर जराव गांव का है। यहां का रहने वाला 24 वर्षीय युवक 18 मई को आंध्रप्रदेश से वापस आया था। उसके वापस आने का परपज भी शादी ही थी। वापस आने के बाद वह होम क्वारंटीन था। इस बीच हेल्थ डिपार्टमेंट ने उसकी सैंपलिंग कराई। चूंकि युवक में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था, इसलिए वह भी सैंपलिंग के बाद निश्चिंत होकर शादी की तैयारियों में लगा था। लेकिन अचानक गुरुवार को जब उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो घरवाले परेशान हो उठे। हालांकि युवक ने इस दौरान बेहद बहादुरी का परिचय दिया। उसने घरवालों से जल्द ठीक होकर आने का वादा किया। इसके बाद युवक को कोटवा सीएचसी में एडमिट कराया गया है।

इस युवक में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उसे कोटवा सीएचसी में भर्ती कराया गया है। उसके अंदर कोई लक्षण नहीं है, वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएगा।

-डॉ। ऋषि सहाय, नोडल अधिकारी।

Posted By: Inextlive