पकड़े गए गैंग के सदस्यों की तलाश में कई दिनों से लगी थी इलाहाबाद जीआरपी

दिल्ली-हावड़ा रूट की ट्रेनों में वारदात को देते थे अंजाम,

ALLAHABAD:

दिल्ली-हावड़ा रूट पर चलने वाली ट्रेनों में यात्रियों का सामान पार करने वाले हरियाणा के सासी गैंग के दो सदस्यों को शनिवार को जीआरपी इलाहाबाद ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों के साथ रहा गैंग का तीसरा सदस्य भागने में सफल रहा। पूछताछ में गैंग के दोनों सदस्यों ने चलती ट्रेन में चोरी के करीब दस मामलों का खुलासा किया है।

फरार हो गया तीसरा सदस्य

जीआरपी की टीम काफी दिनों से उन्हें ट्रेस कर रही थी। शनिवार को मुखबिरों की सूचना पर जीआरपी इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में जवानों ने बदमाशों को पकड़ने का प्लान बनाया। सुबह के वक्त नंदनकानन एक्सप्रेस जैसे ही इलाहाबाद जंक्शन पर पहुंची, जीआरपी के जवानों ने ट्रेन को घेर कर गैंग के दो बदमाशों को दबोच लिया। जबकि तीसराबदमाश चकमा देकर फरार हो गया। जीआरपी ने बताया कि हरियाणा के रोहतक जिले के करतारपुर निवासी रोहित उर्फ विक्की और प्रवीण को हिरासत में लिया। तलाशी में दोनों के पास से 25 हजार रुपए नगद, 10 किलो गांजा व करीब डेढ़ लाख रुपए के कीमत की ज्वैलरी, दो सूटकेस और चोरी के सामान बरामद किए गए हैं।

हम सासी गैंग के मेंबर हैं साहब

पकड़े गए गैंग के सदस्यों ने पूछताछ में जीआरपी को बताया कि वे सासी गैंग के मेम्बर हैं। गैंग में कुल आठ से दस मेम्बर हैं। जो लंबी रूट की ट्रेनों के एसी कोच में पैसेंजर्स को निशाना बनाते हैं। रेकी करके पता लगा लेते थे कि किस बैग और अटैची में माल है। फिर धीरे से मौका पाकर टीम वर्क के साथ सूटकेस खोल कर सामान उड़ा देते हैं।

Posted By: Inextlive