राज्यमंत्री जीएस धर्मेश ने साधा बसपा अध्यक्ष पर निशाना

- कांशीराम की मौत की जांच कराए जाने के लिए मुख्यमंत्री से करेंगे मांग

- मायावती से छिटक चुका है बसपा का वोटर

आगरा। राज्यमंत्री जीएस धर्मेश ने बुधवार को सर्किट हाउस में मंत्री बनने के बाद पहली बार अधिकारियों के साथ बैठक की। इसके बाद प्रेस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती बिजली का वो नंगा तार हैं, जिसे जो पकडे़गा वह बचने वाला नहीं है। सपा के साथ वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव मायावती ने मिलकर लड़ा। सपा का वोट तो उन्होंने हासिल कर लिया, लेकिन वे अपना वोट सपा को दिलाने में नाकाम रहीं। यही नहीं बल्कि सपा से लाभ लेकर गठबंधन भी खत्म कर दिया। मायावती ने सपा को भी धोखा दिया। इसके साथ ही यह भी साबित हो गया कि बसपा का वोटर उनसे छिटक गया है। ये इसी का परिणाम है कि वह अपने वोट को सपा को ट्रांसफर करने में नाकाम साबित हुई हैं।

कांशीराम की मौत नहीं थी सामान्य

उन्होंने आगे कहा कि बसपा के संस्थापक कांशीराम की मौत सामान्य मौत नहीं थी। ऐसा उनकी बहन चीख-चीख कर कह रही हैं। लेकिन उनकी बहन की एक नहीं सुनीं गई। राज्यमंत्री डॉ। जीएस धर्मेश ने कहा कि वे मुख्यमंत्री से मुलाकात कर कांशीराम की मौत की जांच कराए जाने की मांग करेंगे। मायावती अपने समाज को आगे बढ़ते हुए नहीं देखना चाहतीं हैं। यही नहीं वे जिसके साथ गठबंधन करतीं हैं, उसी के साथ धोखा देती हैं। उनकी प्रवृति ही धोखा देने की है। उनके ऊपर से उनके मतदाताओं को ही नहीं बल्कि राजनैतिक दलों का भी विश्वास उठ चुका है।

अधिकारियों को चेतावनी

उन्होंने विभागीय अधिकारियों चेतावनी देते हुए कहा कि वे सरकार की मंशा के अनुरूप कार्य करें। सरकारी योजनाओं को पात्र लोगों तक पहुंचाए। गरीब बेटियों को शादी के लिए मिलने वाले अनुदान देने में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि समय पर शादी के लिए बेटियों को दिए जाने वाले अनुदान में लापरवाही अधिकारियों को भारी पडे़गी।

Posted By: Inextlive