नंबर गेम

- रात करीब 2 बजे घर में दाखिल

- फ्रिज की बोतल गिरने पर खुली आंख

- 9 राउंड रायफल से किया फायर

- 2:17 बजे पुलिस को सूचना दी

- 20 मिनट बाद पहुंची पुलिस

- 4 घरों को बनाया निशाना

-दो लाख रुपये कैश ले गए बदमाश

- 2014 मार्च में पड़ चुकी है डकैती

- अलमारी में रखे दो लाख रुपये लूट ले गए बदमाश

- प्रापर्टी डीलर ने लिया मोर्चा, लाइसेंसी राइफल से चलाई 9 राउंड गोली

- पड़ोसी गांव के दो मकानों में भी बदमाशों ने दी थी दस्तक

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख (6 न्श्चह्मद्बद्य): गुडंबा के बिबियापुर गांव में गुरुवार देररात बदमाशों ने चार घरों पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने दो घरों में लूटपाट की जबकि दो अन्य घरों से सामान नहीं ले जा सके। बदमाश प्रापर्टी डीलर के घर से दो लाख रुपये कैश लूट ले गए। घर में बदमाशों के घुसने की जानकारी होने पर प्रापर्टी डीलर ने मोर्चा संभाला और अपनी रायफल से ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं फायर की आवाज सुनकर बदमाश भाग निकले। इसके बाद प्रापर्टी डीलर ने बदमाशों की सूचना सौ नंबर पर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची गुडंबा पुलिस ने छानबीन के बाद प्रापर्टी डीलर की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली।

फ्रिज से बोतल गिरने पर खुली आंख

बिबियापुर गांव निवासी दिग्विजय सिंह यादव उर्फ बबलू रियल स्टेट का काम करते हैं। बबलू ने बताया कि गुरुवार देररात वह अपने बेडरूम में बच्चों के साथ सो रहे थे और उनका भाई रामू यादव अपने कमरे में सो रहा था। इसके साथ ही घर के अन्य सदस्य भी अपने-अपने कमरों में सो रहे थे। रामू ने बताया कि बदमाश करीब दो बजे उसके कमरे में रखी अलमारी को खोल कर सामान निकाल रहे थे। एक बदमाश ने फ्रिज खोलकर पानी की बोतल निकाली। इस दौरान बोतल जमीन पर गिर गई और उनकी आंख खुल गई। उन्होंने देखा कि बदमाश अलमारी से सामान निकाल रहे हैं। इस पर वह शोर मचाते हुए आंगन की ओर भागे। शोर सुनकर भाई रामू और पिता रामपाल यादव की नींद खुली।

प्रापर्टी डीलर ने चलाई 9 राउंड गोलियां

बबलू ने बताया कि घर में बदमाश की जानकारी होने पर वह अपनी लाइसेंसी रायफल लेकर छत की तरफ भागे और वहां से करीब नौ राउंड हवाई फायर की। फायरिंग की आवाज सुनकर बदमाश भाग निकले। बबलू ने बताया कि बदमाश भाई रामू की अलमारी में रखे दो लाख रुपये नकद, दो स्मार्ट फोन व जेब में रखा पर्स लेकर भाग निकले। वहीं ताबड़तोड़ फायरिंग से गांव के लोग भी जाग गए और बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी भी की, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश देवा रोड की तरफ भाग निकले। घटना के बाद बबलू ने 100 नंबर और स्थानीय चौकी इंचार्ज को सूचना दी। सूचना पर 20 मिनट में पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश में कांबिंग शुरू की गई।

पड़ोसी गांव में भी गए थे बदमाश

बिबियापुर निवासी भगवानदीन यादव ने बताया कि बदमाश उनके घर के दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर दाखिल हुए और बक्सा तोड़कर उसमें रखे 720 रुपये और चार्जर ले गए। बदमाशों ने घर का सारा सामान फैला दिया। इससे पहले बदमाशों ने पड़ोस के गांव सेमरा में पीडब्ल्यूडी कर्मी विद्या और रिटायर्ड रेलवे कर्मी शिव बरन यादव के घर पर भी धावा बोला था।

बाक्स-

2014 में पड़ी थी डकैती

बबलू ने बताया कि मार्च 2014 में उसके यहां डकैती पड़ी थी। डकैती के दौरान बदमाश नकदी समेत करीब 25 लाख रुपये के जेवर समेट ले गये थे। उसके बाद से उसने घर पर जेवर रखना बंद कर दिया। जेवरों के लॉकर में होने की वह से बदमाशों के हाथ वह नहीं लगी।

बाक्स-

आधा किमी दूर मिला सामान

घर से पूरब की तरफ करीब आधा किलोमीटर दूर बदमाश कुछ कपड़े और रामू का पर्स फेंक गए थे। कच्चे रास्ते में गांव वालों को रामू का आधार कार्ड, लाइसेंस और जरूरी पेपर पड़े मिले।

महिला के शोर मचाने से टली घटना

बिबियापुर से करीब सौ मीटर दूर सेमरा गांव निवासी शिवबरन यादव ने बताया कि रात करीब एक बजे बदमाश उनके घर के दरवाजे का ताला तोड़ रहे थे। इसकी आवाज सुनकर उनकी बहू की नींद खुल गई। बहू के शोर मचाने पर बदमाश भाग निकले। वहीं मुन्ना रावत ने बताया बदमाशों ने उसके भूसा वाले कमरे के दरवाजे का ताला तोड़ दिया।

चोरी की धारा में दर्ज की रिपोर्ट

गुडंबा इंस्पेक्टर राम सूरत सोनकर ने बताया कि परिवार वालों ने बदमाशों की संख्या दो से दो बताई है। ऐसे में यह घटना डकैती की नहीं है। बदमाशों ने बबलू यादव और भगवानदीन के घर को निशाना बनाया। पुलिस ने बबलू की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

Posted By: Inextlive