तस्वीरें आलिया के बाद अब अनुष्का की हमशक्ल भी मिली देखने में लगती हैं कुंभ में बिछड़ी जुड़वा बहनें

2019-02-05T16:18:09Z

पहले आलिया भट्ट और अब अनुष्का शर्मा की हमशक्ल मिल गई है। दोनों ही एक्ट्रेस की ये हमशक्ल देखने में बिल्कुल ऐसी लगती हैं जैसी कुंभ के मेले में बिछड़ी जुड़वा बहने हों

कानपुर। अनुष्का शर्मा की हमशक्ल एक अमेरिकन सिंगर हैं जो हूबहू उन्हीं के जैसी दिखती हैं। दोनों की तसवीरों को एक साथ रख कर देखें तो लगेगा जैसे कुंभ के मेले में कई साल पहले दो जुड़वा बहनें बिछड़ गई थीं। हालांकि अमेरिकन सिंगर और साॅन्ग राइटर जूलिया मिकेल ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर साझा की है। उस तस्वीर में उनके बालों का रंग छोड़ कर सब कुछ अनुष्का जैसा लग रहा है। लोग कंमेंट के जरिए ये सवाल कर रहे हैं कि क्या ये अनुष्का का न्यू हेयर कलर है। वहीं कुछ लोग दोनों को जुड़वा बहने भी बोल रहे हैं। कुछ का कहना है ये मेले में बिछड़ी वो बहने हैं जो अब मिली हैं।
आलिया की हमशक्ल भी मिली
लोग जूलिया की इस तस्वीर पर तरह-तरह के कंमेंट कर रहे थे। कई फैंस ने तो विराट कोहली को कंमेंट में टैग कर सवाल पूछ लिया कि वो विदेश जाएंगे तो अनुष्का का नाम बदल देंगे क्या। वहीं हाल ही में आलिया भट्ट की हमशक्ल भी मिली है। इन्हें देख कर भी पुरानी फिल्मों में मेले में बिछड़ी जुड़वा बहनों का सीन याद आएगा। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने आलिया का 'गली ब्वाॅय' लुक कैरी किया है। वहीं वो फिल्म के फेमस डायलाॅग बोलती दिख रही हैं। पूरे वीडियो के दौरान उसका लुक, हरकतें और शक्ल डिट्टो आलिया की काॅपी लग रहे हैं।

दोनों एक्ट्रेस यहां हैं व्यस्त

वहीं दोनों एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'गली ब्वाॅय' की रिलीज और प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणवीर सिंह अभिनय करते दिखेंगे। मालूम हो फिल्म वैलेंनटाइन डे के दिन 14 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर में आलिया और रणवीर की एक बातचीत का सीन दिखाया गया है जिसे लेकर लोग खूब मीम्स बना रहे हैं। वहीं अनुष्का ने अब तक किसी फिल्म को साइन करने की कोई आॅफिशल अनाउंसमेंट नहीं की है।

View this post on Instagram

#gullyboy #aliabhatt #aliabhattfans #ranveersingh

A post shared by sanayaashu (@ashu0876962) on Jan 23, 2019 at 2:47am PST


आलिया ने दोगुनी कीमत देकर यहां खरीदा फ्लैट, जानें डबल रकम देने की वजह

तस्वीरें: आलिया-रणबीर फिर हुए साथ में यहां स्पाॅट, इनके रिलेशनशिप पर चर्चा नहीं ले रही थमने का नाम

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.