-शिवहरी में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

-असलहों के साथ लेथ मशीन भी हुई बरामद

PATNA : शिवहर में पुलिस ने बुधवार को एक बड़ी गन फैक्ट्री का खुलासा करते हुए तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने भारी संख्या में असलहा और इसके निर्माण के लिए लगाई गई मशीन बरामद की है। पुलिस पकड़े गए हथियार सप्लायरों से पूछताछ कर और बड़ा खुलासा करने में जुटी है। इस मामले में तरियानी थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

काफी दिनों से चल रहा था धंधा

पुलिस ने शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र के राजाडीह में छापेमारी की। पुलिस को सूचना थी कि काफी दिनों से हथियार बनाने का धंधा चल रहा था। पुलिस ने जब छापेमारी की तो वहां से भागीरथ ठाकुर, अशोक कुमार और राजू कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है जिसमें बड़े खुलासे की उम्मीद जताई जा रही है।

गन फैक्ट्री से बरामद सामान

पुलिस की छापेमारी में गन फैक्ट्री से देशी कट्टा, देशी बंदूक व उसका बोल्ट, देशी कट्टा का बॉडी, आधा दर्जन देशी कट्टा का बैरल, लोहे का चिमटा, बैरल बनाने वाला लोहे का राड, लोहे का चमकीला पाइप, लोहे का बड़ा राड, लोहे की हथौड़ी, लोहे की चौड़ी पट्टी, एक दर्जन से अधिक छोटी रेती, दो आरी पट्टी, लोहे का गोला, लकड़ी की भट्ठी के साथ एक लेथ मशीन भी बरामद किया गया है।

Posted By: Inextlive