-तेलियाबाग में दुकान पर तैनात था गाजीपुर निवासी सुरक्षा गार्ड

-गार्ड व रोड से गुजर रहे दम्पत्ति को लगे छर्रे, हालत खतरे से बाहर

>varanasi@inext.co.in

VARANASI

दुकान पर तैनात निजी सुरक्षा गार्ड की बंदूक से चली गोली से खुद गार्ड और वहां से गुजर रहे दंपत्ति घायल हो गए। जबकि दंपत्ति का बेटा साफ बच गया। सभी घायलों को गोली के छर्रे लगे हैं। इनका इलाज एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा है। जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। घटना चेतगंज थाना क्षेत्र के तेलियाबाग स्थित पटेल धर्मशाला के सामने हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सफाई करने के दौरान हुई घटना

पुलिस के मुताबिक पटेल धर्मशाला के सामने स्थित एक दुकान की सुरक्षा के लिए गाजीपुर निवासी श्यामलाल यादव (50 वर्ष) को सिक्योरिटी गार्ड के रूप में लगाया गया था। गुरुवार की सुबह श्यामलाल दुकान के बाहर बैठकर अपनी एकनाली बंदूक साफ कर रहा था। इस दौरान ट्रिगर दब जाने के कारण अचानक चेम्बर में फंसी गोली चल गई। इसके छर्रे से श्यामलाल और सड़क से गुजर रहे डीएलडब्ल्यू निवासी बाइक सवार अशोक राय (36 वर्ष) और उनकी पत्‍‌नी मधु राय (33 वर्ष) घायल हो गई।

रिश्तेदारी से लौट रहे थे दंपत्ति

डीएलडब्ल्यू निवासी अशोक राय अपने परिवार के साथ चौबेपुर स्थित अपने रिश्तेदार के घर से वापस लौट रहे थे। उनका बेटा अमित भी साथ में था। वह घटना में बाल-बाल बच गया। अशोक के पैर व मधु के गाल में छर्रा लगा है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड श्याम लाल यादव को हिरासत में ले लिया। गार्ड ने पुलिस के सामने दावा किया कि बंदूक साफ करने के दौरान अचानक गोली चल गई।

Posted By: Inextlive