-डॉक्टर्स के प्रोटेस्ट को देख कर पुलिस ने उठाया कदम

-तीन आरोपी जमानत पर हैं रिहा, चौथे की तलाश

डॉक्टर्स के प्रोटेस्ट को देख कर पुलिस ने उठाया कदम

-तीन आरोपी जमानत पर हैं रिहा, चौथे की तलाश

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: डॉक्टर रोहित गुप्ता पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों के लिए बुरी खबर है। अब पुलिस उन्हें फिर से अरेस्ट करके जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है। कर्नलगंज पुलिस उनके खिलाफ गुण्डा एक्ट के तहत कार्रवाई करने जा रही है। वैसे इस केस में वांटेड चौथे की तलाश में पुलिस ने रात में दबिश दी। हालांकि अभी तक उसका पता नहीं चल सका है।

जमानत मिलने पर विरोध

क्क् अप्रैल की देर रात आनंद हॉस्पिटल में कौशांबी के वीरेन्द्र जायसवाल की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। उनकी मौत से आहत फैमिली मेम्बर्स ने डॉक्टर रोहित गुप्ता को टारगेट किया। इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए डॉक्टर को बुरी तरह पिटाई कर दी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वीरेन्द्र के तीन बेटे आलोक, अभिजीत और अमरेश को अरेस्ट कर जेल भेज दिया। लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते दो दिन में ही उनकी जमानत मंजूर हो गई। इसके बाद एक बार फिर से पुलिस के खिलाफ डॉक्टर ने हल्ला बोल दिया।

आरोपी की तलाश जारी

कर्नलगंज प्रभारी विजय प्रताप ने बताया कि इस केस में आनंद का एक भाई अभी भी वांटेड है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। वह न तो इलाहाबाद में है और ना ही कौशांबी स्थित अपने घर में। उसकी तलाश में बुधवार की रात पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी लेकिन उसका पता नहीं चला। वहीं दूसरी ओर पुलिस एक बार फिर से जेल से जमानत पर रिहा हुए आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि इनके खिलाफ गुण्डा एक्ट की कार्रवाई करने लिए प्रपोजल भेजा गया है। चारों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने में जुट गई है।

Posted By: Inextlive