-दो दिन पहले की घटना, दर्ज कराई गई एफआईआर

-दो स्टूडेंट लीडर समेत चार के खिलाफ एफआईआर

ALLAHABAD: पुलिस ऑफिसर्स की चेतावनी के बावजूद कोचिंग सेंटर्स में गुंडई जारी है। सिविल लाइंस में ताशकंद मार्ग स्थित केमिका प्वाइंट कोचिंग में भी स्टूडेंट यूनियन इलेक्शन के नाम पर रंगदारी मांगी गई। रुपए न देने जान से मारने की धमकी दी गई व सोने की चेन छीन ली गई। इस मामले में सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी गई है।

शाम को घुस आए थे कोचिंग में

कोचिंग के सुनील सिंह का आरोप है कि प्रतापगढ़ का रहने वाले अमित सिंह, मयंक व दो अज्ञात के साथ 16 सितंबर की शाम पांच बजे के आसपास कोचिंग में घुस आया। वह चुनाव के नाम पर रंगदारी मांगने लगा। इंकार करने पर उसने मारपीट की व सोने की चेन छीनते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए चला गया। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस महेश पांडेय ने बताया कि इस मामले की तहरीर शुक्रवार को दी गई। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

बढ़ रहे मामले

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी व डिग्री कॉलेजेज में स्टूडेंट यूनियन इलेक्शन डिक्लेयर होने के बाद से रंगदारी मांगने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। रंगदारी मांगने के चलते सिटी के अधिकतर कोचिंग सेंटर्स को बंद कर दिया गया है। कोचिंग संचालकों के फोन भी स्विच ऑफ हो गए हैं। सिर्फ सितंबर में ही कोचिंग संचालकों व प्रिंटिंग प्रेस मालिकों के साथ मारपीट, धमकाने व रंगदारी मांगने की पांच एफआईआर दर्ज हो चुकी है। हालांकि अब तक किसी भी मामले में गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Posted By: Inextlive