दशाश्वमेध के पातालेश्वर क्षेत्र में हुई वारदात, महिला की हालत नाजुक

-हमलावर पर मुंबई में लग चुका है मकोका, अपराधियों से है संबंध

VARANASI

दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के पातालेश्वर इलाके में रविवार की रात संपत्ति के विवाद में सौतेले बेटे ने ब्भ् वर्षीय मीरा अग्रहरि को गोली मार दी। घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गयी। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने आनन-फानन में महिला को मंडलीय हॉस्पिटल पहुंचाया। गंभीर हालत देखते हुए परिजन उसे मलहदिया स्थित निजी चिकित्सालय ले गए। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पूरे इलाके में छापेमारी कर रही है।

सूनसान गली में किया वारदात

पातालेश्वर इलाके में रहने वाले बंशीधर अग्रहरि की घर के करीब जनरल मर्चेट की दुकान है। पहली पत्नी के निधन के बाद उसने करीब क्भ् वर्ष पूर्व दूसरी शादी मीरा से की थी। मीरा अपने पति व पुत्र-दो पुत्री के साथ नए मकान में रहती हैं जबकि सौतेला बेटा राकेश अपने भाई के साथ मोहल्ले में ही पुराने मकान में रहता है। दो बहनों की शादी हो चुकी है और वे ससुराल में रह रही हैं। आरोप है कि राकेश आए दिन संपत्ति में हिस्से को लेकर सौतेली मां से विवाद करता था। इस बीच रात में मीरा दुकान बंद करके घर लौटी। वह घर के बाहर खड़ी थी कि तभी राकेश आया और विवाद करने लगा। कहासुनी के बीच उसने पिस्तौल निकाली और महिला को दो गोली मारकर भाग निकला। एक गोली जबड़े और एक पेट में लगी।

आपराधिक इतिहास है

पुलिस के मुताबिक जिले में राकेश के खिलाफ कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है लेकिन परिजनों व आसपास के लोगों ने बताया कि राकेश को एक फिल्म निर्माता की हत्या की सुपारी लेने के आरोप में मुंबई पुलिस ने पांच वर्ष पूर्व जेल भेजा था। उस पर मकोका भी लगा था। करीब दो साल पहले वह जेल से छूटा था। उसके संबंध पुलिस मुठभेड़ में मारे गए कुख्यात दुर्गा अग्रहरि से थे। एक बार उसे एसटीएफ ने भी उठाया था लेकिन लोगों के जुटने पर उसे छोड़ दिया गया था।

Posted By: Inextlive