टै्रक्टर एजेंसी के सामने बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वजह का नहीं हो सका खुलासा

एजेंसी के कर्मचारी को लगी गोली, हालत गंभीर, मौके से बरामद हुई बदमाशों की दो बाइक्स

VARANASI : शिवपुर में शनिवार की शाम गोलियों की गूंज से सनसनी फैल गई। बाइक और कार से पहुंचे दर्जन भर से अधिक बदमाशों ने टै्रक्टर एजेंसी के सामने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। एक गोली एजेंसी के कर्मचारी को जा लगी। गंभीर हालत में उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। इसके बाद आसपास की दुकानों के शटर गिर गए। बदमाशों की दो बाइक्स पुलिस के हाथ लगी हैं। घटना की वजह तो मामूली बताई जा रही लेकिन पुलिस रंगदारी समेत अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है।

पहले आए थे कार से

शिवपुर के शुद्धीपुर निवासी राम सिंह की शिवपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रैक्टर की एजेंसी है। एजेंसी का काम उनका भतीजा भेलूपुर निवासी आशुतोष सिंह देखता है। शाम को वह एजेंसी पर मौजूद था। छह बजे के आसपास एजेंसी के बाहर एक कार आकर रुकी। थोड़ी देर तक कार से कोई नहीं निकला तो उसे संदेह हुआ। वह कार से पहुंचा तभी उसके शीशे नीचे हुए। अंदर बैठे लोग आशुतोष पर उन्हें घूरने का आरोप लगाते हुए उसके साथ गाली-गलौज करने लगे। आशुतोष ने भी जैसे को तैसा वाला व्यवहार किया। दोनों पक्षों की जुबानी तनातनी इतनी बढ़ गई कि कार सवारों ने कार में रखा डंडा निकाल लिया। इस बीच किसी गड़बड़ी की आशंका होते देख मौके पर एजेंसी के कर्मचारी जुट गए। खुद को घिरता देख कार सवार धमकी देते हुए वहां से चले गए।

फिल्मी अंदाज में पहुंचे बदमाश

थोड़ी देर बाद ही कार सवार एक बार फिर वापस लौटे। इस बार उनके साथ एक जैसी लगभग आधा दर्जन गाडि़यां व बाइक्स थीं जिनपर एक दर्जन बदमाश सवार थे। एजेंसी पर पहुंचते ही उन सभी ने गाली-गलौच शुरू कर दिया और एजेंसी को निशाने पर लेते हुए ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। जब आसपास और एजेंसी के लोगों ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने अपने असलहों का मुंह उनकी ओर मोड़ दिया। इस बीच एक बदमाश ने आशुतोष को टार्गेट कर उसपर गोली चला दी। गोली आशुतोष के पीछे खड़े कर्मचारी चौबेपुर निवासी अजय राजभर (ख्फ् वर्ष) के कंधे पर जा लगी।

बाइक छोड़ भागे बदमाश

अजय के सड़क पर गिरते ही कार व बाइक सवार बदमाश वापस भागने लगे। भागने की जल्दबाजी में उनकी दो बाइक्स घटनास्थल पर ही छूट गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय को पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया व दोनों बाइक्स को अपने कब्जे में ले लिया। इनमें से एक बाइक पर छात्रसंघ तो दूसरी पर एडवोकेट लिखा था। नम्बरों के आधार पर पुलिस बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। जिस वक्त शिवपुर में गोलीबारी हो रही थी उस वक्त एडीजी सूर्य कुमार शुक्ल मौके पर मौजूद थे। वहीं एसएसपी टीपी लाइन में क्राइम मीटिंग कर रहे थे।

Posted By: Inextlive