गुड़गांव और रेवाड़ी दे रहा है निगम को अच्छा फायदा

बस को आने की नहीं होती देर कि भर जाती है।

आगरा। गुड़गांव और रेवाड़ी जाने वालों के लिए आईएसबीटी से जाने वाली निर्धारित बसों के अलावा पांच अतिरिक्त बसें लगाई गई है। बावजूद इसके यात्रियों को इधर से उधर भटकना पड़ रहा है। काफी देर तक बसों का इंतजार करना पड़ रहा है। हालात ऐसे हैं कि बस को आने की देर नहीं होती कि फूल हो जाती है।

लौट रहे हैं काम पर

गुड़गांव और देवाड़ी में काम करने वाले लोग दिवाली पर अपने अपने घर वापस आए थे। अब वे त्योहार मनाकर वापस काम पर लौट रहे हैं। काफी बढ़ी संख्या में लोग आईएसबीटी पर पहुंच रहे हैं। परिवार के परिवार काम पर वापस लौट रहे हैं। लेकिन उनके सामने बसों की समस्या आ रही है। काफी देर तक उन्हें आईएसबीटी पर बसों का इंतजार करना पड़ रहा है। हालांकि उनके लिए अतिरिक्त बसें भी लगाई गई हैं, वे भी नाकाफी साबित हो रही हैं। ऐसे में इंक्वायरी पर बैठे सौदान सिंह दौड़कर उनके पास आए और जानकारी देने लगे कि बस आने वाली है। परेशान न हों। हालांकि थोड़ी देर बाद बस पहुंच गई। सीट पाने की चाह में सवारी दौड़कर बस पर पहुंची।

इस तरह हो रहा है संचालन

गुड़गांव और रेवाड़ी के लिए

सुबह 4.30

09.15

10.15

11.11

दोपहर

12.00

01.00

02.50

03.15

इनके अतिरिक्त पांच बसों का और संचालन हो रहा है।

पांच दिन से चल रही है भीड़

चार दिन से आईएसबीटी पर लगातार गुड़गांव और रेवाड़ी जाने वालों की भीड़ हो रही है। भीड़ को देखते हुए ही अतिरिक्त बसें लगाई गई हैं। बावजूद इसके यात्रियों को बसों का इंतजार करना पड़ रहा है।

रेगुलर चलने वाली आठ बसों के अलावा हमारी ओर से सवारियों के लिए पांच अतिरिक्त बसें लगाई गई हैं। ताकि किसी को कोई परेशानी न हो सके।

मनोज त्रिवेदी, आरएसएम रोडवेज

Posted By: Inextlive