Saif बनेंगे Nehru चाचा

2012-06-21T13:31:00Z

Filmmaker Gurinder Chadha who will soon start filming on her partition film is keen to rope in Saif Ali Khan to play Jawaharlal Nehru

बॉलीवुड के छोटे नवाब बहुत जल्द नेहरू चाचा के रोल में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. सैफ को चाचा नेहरू बनाने का जिम्मा उठाया है ब्रिटेन बेस्ड इंडियन फिल्ममेकर गुरिंदर चढ्ढा ने.
गुरिंदर बहुत दिनों से पैट्रीओटिक मूवी बनाने की सोच रही थी. उन्होंने ने तो इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन भी तय कर ली है. गुरिंदर फिल्म की शूटिंग दिल्ली और जोधपुर में करेंगी.

फिल्म का नाम तो तय नहीं हुआ है लकिन गुरिंदर फिल्म में सैफ अली खान को चाचा नेहरू और नसरुद्दीन शाह को मुहम्मद अली जिन्ना के रोल में लेने के लिए उतावली हैं. इस बाबत नसरुद्दीन शाह ने तो हां भी कर दी हैं.
गुरिंदर की फिल्म का मुख्य किरीदार माउंट बेटन होगा जिसके लिए अभी किसी भी एक्टर से संपर्क नहीं किया गया है और फिल्म 1947 के समय पर आधारित होगी. गुरिंदर इसी साल ऑक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के मूड में हैं.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.