गेहूं के बीज खरीदने बाइक से जाते समय ट्रक ने कुचला, पोता भी गंभीर

उग्र भीड़ ने ट्रक जलाया, चालक को जमकर पीटा

NAINI: गेहूं के बीज खरीदने बाइक से करछना जा रहे दादा और पोता गलत साइड से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। जिससे दादा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पोता गम्भीर रूप से घायल है। दोनों को एडीए कालोनी के एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने दादा को मृत घोषित कर दिया। पोते को बचाने की कोशिश चिकित्सक कर रहे हैं। यह दर्दनाक हादसा औद्योगिक थानाक्षेत्र के डेरी बाजार के पास रविवार सुबह इलाहाबाद-मिर्जापुर हाइवे पर हुआ। हादसे के बाद उग्र भीड़ ने ट्रक चालक को पकड़ कर उसे जमकर पीट दिया और ट्रक में आग लगा दी। मरने वाला और उसका पोता उक्त थानाक्षेत्र के चक मियां का पुरा केवट बस्ती के रहने वाले हैं। हादसे के बाद इलाहाबाद-मिर्जापुर हाइवे पर थोड़ी देर तक जाम लगा रहा।

करछना जा रहे थे

उक्त थानाक्षेत्र के चक मियां का पुरा केवट बस्ती के मोहन लाल बिंद गांव में किसानी और राजगीर का काम करते थे। उनका पोता राहुल बिंद उर्फ मिथुन 18 भी काम में उनका हाथ बंटाता है। रविवार सुबह करीब दस बजे मोहन लाल अपने पोते राहुल के साथ बाइक से करछना गेहूं की बीज लेने जा रहे थे। गांव से निकल कर जैसे ही वह इलाहाबाद-मिर्जापुर हाइवे पर डेरी बाजार पहुंचे। उसी वक्त एक ट्रक तेज रफ्तार में गलत साइड से बाइक के सामने आ गया और बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दादा व पोता लहुलूहान सड़क पर जा गिरे। इस हादसे में दादा मोहन लाल बिंद की मौके पर मौत हो गई। राहुल बिंद गम्भीर रूप से घायल हो गया।

भड़क उठी भीड़

हादसे के बाद भीड़ भड़क उठी। चालक को ट्रक से उतार कर मारना-पीटना शुरू कर दिया। ट्रक में आग लगा दी। सूचना पाकर मतगणना ड्यूटी में लगी करछना और औद्योगिक थाने की फोर्स मौकेपर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड को बुला लिया गया। पुलिस ने भीड़ के चंगुल से मुक्त कराकर चालक को हिरासत में ले लिया। फायर ब्रिगेड ने ट्रक में लगी आग बुझा दी। पुलिस ने भीड़ को हलका बल प्रयोग कर खदेड़ दिया।

Posted By: Inextlive