- बिठूर में मूकबधिर युवती का किया था रेप, चौबेपुर बार्डर पर हुआ हाफ एनकाउंटर

- घाटमपुर में हुआ एक और रेप, ट्रक ड्राइवर ने मंदबुद्धि किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

KANPUR : बिठूर में मूकबधिर का रेप करने वाला आरोपी पुलिस के हाफ एनकाउंटर में 'लंगड़ा' हो गया। पुलिस इलाज कराने के बाद उसे जेल भेज ही पाई थी कि घाटमपुर में एक मंदबुद्धि किशोरी रेप का शिकार हो गई। उसके साथ ट्रक चालक ने रेप कर दिया। इससे गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर टायर ब‌र्स्ट कर दिया। वहीं, पुलिस रेप से इंकार कर छेड़खानी का दावा कर रही है।

पुलिस टीम पर फायर किया

बिठूर निवासी किसान की 20 साल की मूकबधिर बेटी का ट्यूजडे की रात को संजय गौतम नाम के युवक ने रेप कर दिया था। संजय चौबेपुर निवासी है। बिठूर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी कि देर रात को चौबेपुर बार्डर पर पुलिस का उससे सामना हो गया। संजय ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में वह पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

वह बदहवास हालत में पड़ी थी

घाटमपुर में मंदबुद्धि किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया है। किशोरी रेलवे स्टेशन के पास रहती है। आरोप है कि पूर्व में गांव में रहने वाला ट्रक चालक सोनू कंजड़ उसको बहलाकर रेलवे कॉलोनी के पीछे ले गया। जहां पर वह किशोरी का रेप करने के बाद भाग गया। परिजन किशोरी को ढूंढते हुए रेलवे कॉलोनी के पीछे पहुंचे तो वहां पर वह बदहवास हालत में पड़ी थी। इस पर भड़के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर तोड़फोड़ कर सोनू के ट्रक को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने छेड़खानी की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

Posted By: Inextlive