रात में दोस्त के यहां से जन्मदिन पार्टी से लौट रहा था दिव्यांग

दिव्यांग के हाथ में गोली लगी, दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज

आगरा। थाना एत्मादउद्दौला इस्लाम नगर में वोट का राज न खोलने पर दिव्यांग युवक के साथ दबंगों ने मारपीट कर दी साथ ही उसे हाथ में गोली मार दी। मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाया है।

दोस्त के यहां से लौट रहा था

फाउंड्री नगर के भगवती बाग निवासी दिव्यांग विनय तोमर शनिवार शाम साढ़े सात बजे इस्लाम नगर में अपने दोस्त के घर जन्मदिन पार्टी में जा रहा था। घर से निकलते ही पांच सौ मीटर दूर पहुंचते पर दबंग पड़ोसी राहुल गौतम, विष्णु गौतम और राजू चौधरी ने उसे रोक दिया। वह उससे पूछने लगे कि तूने वोट किसे दिया है। इस पर विनय ने बोल दिया कि यह तो उसके मन में या मशीन में है।

गुस्से में हुई मारपीट

जबाब सुन कर दबंग भड़क गए। उन्होंने पहले लात घूसों से उसे पीटा फिर तमंचे से हाथ में गोली मार दी। दिव्यांग के दोस्त अनिल ने परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजनों ने मौके से उसे लहूलुहान हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया व पुलिस को सूचना दी। विनय के चचेरे भाई ने आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है।

एक आरोपी हिरासत में

पुलिस ने इनमें से एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। मामले में दूसरे पक्ष की तरफ से राहुल ने भी मुकदमा दर्ज कराया है। उसका आरोप है कि मतदान के बाद सभी ने पार्टी की थी। यहां बातचीत के दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। उसकी तहरीर पर विनय तोमर, भोला चौहान, टीटू सिसौदिया, विक्की और अतुल शर्मा के खिलाफ बलवा और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

Posted By: Inextlive